राजकोट गेम जोन के सह-मालिक की आग में मौत हो गई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- प्रकाश हिरन उस समय मौके पर मौजूद थे जब गेमिंग सेंटर में भीषण आग लगी। अधिकारियों ने डीएनए परीक्षण के माध्यम से प्रकाश हिरन की पहचान की पुष्टि की है। राजकोट में टीआरपी गेम जोन के मालिकों में से एक प्रकाश हिरन की पिछले सप्ताह गेमिंग सेंटर में लगी भीषण आग में मौत की पुष्टि हो गई है। इस त्रासदी में बच्चों सहित 27 लोगों की जान चली गई। अधिकारियों ने डीएनए परीक्षण के माध्यम से प्रकाश हिरन की पहचान की पुष्टि की है। घटनास्थल पर मिले अवशेषों से लिए गए नमूनों का प्रकाश की मां के डीएनए से मिलान किया गया, जिससे उनकी मौत की पुष्टि हुई। प्रकाश हिरन अत्यधिक लाभदायक टीआरपी गेम जोन में प्रमुख शेयरधारक थे। आग लगने के समय के सीसीटीवी फुटेज में प्रकाश को घटनास्थल पर देखा गया, जिससे दुखद घटना के दौरान उनकी मौजूदगी के सबूतों की पुष्टि हुई। घटना तब सामने आई जब प्रकाश के भाई जितेंद्र हिरन ने पुलिस में याचिका दायर की। उन्होंने बताया कि आग लगने के बाद प्रकाश से कोई संपर्क नहीं हो पाया, सभी फोन नंबर बंद हो गए और प्रकाश की कार आग लगने वाली जगह पर मिली।

Advertisements
Advertisements

जितेंद्र की अपील के बाद, पहचान प्रक्रिया में सहायता के लिए परिवार से डीएनए नमूने एकत्र किए गए। डीएनए विश्लेषण ने पुष्टि की कि प्रकाश वास्तव में उन पीड़ितों में से था जिनके अवशेष आग के बाद पाए गए थे।

पुलिस ने गेम जोन में आग लगने के सिलसिले में हिरन सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

गुजरात पुलिस ने टीआरपी गेम जोन चलाने वाली धवल कॉरपोरेशन के मालिक धवल ठक्कर को रेसवे एंटरप्राइजेज के पांच भागीदारों के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने रेसवे एंटरप्राइजेज के भागीदारों युवराजसिंह सोलंकी और राहुल राठौड़ और गेम जोन के मैनेजर नितिन जैन को भी मामले में गिरफ्तार किया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed