ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी BTS तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी, जिस पर नेटिज़ेंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी: ‘उन्हें रेड कार्पेट पर ऐसे ही जाना चाहिए था’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन की उपस्थिति हर साल इंटरनेट पर काफी हलचल मचाती है। जहां प्रशंसक दिवा के रेड कार्पेट पर आने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं हर कोई इस बात पर फिदा है कि वह इस कार्यक्रम में क्या पहनती हैं।

Advertisements
Advertisements

जहां लोग उन्हें हमेशा से पसंद करते हैं, वहीं इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हाल के दिनों में उनके स्टाइलिस्टों को रेड कार्पेट के लिए उनके स्टाइलिंग के तरीके के लिए भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, प्रशंसक इस बात से निराश हैं कि स्टाइलिस्ट और डिजाइनर उनकी सुंदरता और इस तथ्य के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं कि उन्हें ‘कान्स की रानी’ कहा जाता है।

जहां उनकी रेड कार्पेट तस्वीरों को सर्वसम्मति से पसंद नहीं किया गया है, वहीं ऐश्वर्या जिस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती हैं, उसने कुछ BTS तस्वीरें जारी की हैं फैशन पुलिस और इन्फ्लुएंसर डाइट सब्या ने अपनी स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट डाला, जिसमें किसी ने उनसे कहा, “उन्हें रेड कार्पेट पर ऐसे ही जाना चाहिए था,” और सभी ने सर्वसम्मति से इस पर सहमति जताई।

ब्रांड द्वारा ये तस्वीरें पोस्ट किए जाने के बाद, अभिनेत्री ने भी उन्हें अपने अकाउंट पर शेयर किया…

इन तस्वीरों पर एक टिप्पणी में लिखा था, “वह उन “वेशभूषाओं” की तुलना में इस रोब में बहुत बेहतर लग रही हैं…😏 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक को मज़ाक की तरह तैयार करने के लिए टीम को बधाई…” एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “वह ऐसे ही बाहर जा सकती थी और कमाल कर सकती थी 😍” प्रशंसकों ने उन्हें धरती की सबसे खूबसूरत महिला कहा और उनकी आँखों पर प्यार लुटाना बंद नहीं कर सके। एक यूजर ने कहा, “हमेशा के लिए ओजी क्वीन 😍♥️” एक प्रशंसक ने कहा, “उससे ऊपर कोई नहीं👑💖”

अदिति राव हैदरी जो ब्रांड का चेहरा भी हैं, ने ऐश्वर्या की इन तस्वीरों पर टिप्पणी की और लिखा, “लव ❤️😍”

ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में थीं और हर साल इस वैश्विक कार्यक्रम में माँ-बेटी की बॉन्डिंग देखना लगभग एक रस्म की तरह है!

Thanks for your Feedback!

You may have missed