लिव-इन पार्टनर को डराने के लिए आगरा की रहने वाली एक महिला ने रेलवे ट्रैक पर कूदा, ट्रेन से कटकर हुई मौत…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि रानी नाम की 38 वर्षीय महिला की आगरा के राजा की मंडी स्टेशन पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई।यह घटना सोमवार रात करीब 11:08 बजे हुई जब रानी अपने लिव-इन पार्टनर, जिसका नाम किशोर है, के साथ तीखी बहस में शामिल हो गई और कथित तौर पर उसे डराने के लिए रेलवे ट्रैक पर कूद गई।

Advertisements
Advertisements

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, रानी और किशोर लोहामंडी इलाके में बर्फ वाली गली में एक साथ रहते थे। चाउमीन बेचने का काम करने वाला किशोर सोमवार रात करीब 10 बजे नशे की हालत में घर लौटा था।कुछ ही मिनटों में, लिव-इन पार्टनर्स उसकी शराब पीने की आदतों पर बहस करने लगे, जो तब और बढ़ गई जब रानी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी।

किशोर द्वारा उसकी धमकियों को खारिज करने की कोशिशों के बावजूद, वह उसे राजा की मंडी स्टेशन तक ले गई।

स्टेशन पहुंचने के बाद, दोनों अपना मौखिक झगड़ा जारी रखते हुए प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर कुर्सियों पर बैठ गए। घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ में, किशोर को डराने के इरादे से रानी ने पटरी पर छलांग लगा दी।केरला एक्सप्रेस के आने से अनजान, वह समय पर प्लेटफॉर्म पर वापस चढ़ने में असमर्थ थी। जब उसने भागने की कोशिश की तो ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी और वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई।

आरपीएफ चौकी प्रभारी लक्ष्मण पचौरी ने सिपाहियों के साथ त्वरित कार्रवाई की और रानी को ट्रेन के नीचे से बाहर निकालकर एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

दुर्भाग्य से, अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

जीआरपी कैंट के प्रभारी इंस्पेक्टर समर बहादुर ने कहा कि रानी के साथी किशोर ने खुलासा किया कि उसका अतीत परेशानी भरा था, जिसमें अत्यधिक शराब पीने के कारण उसके पूर्व पति धर्मेंद्र की मौत भी शामिल थी।

रानी एक साल से अधिक समय से किशोर के साथ रिश्ते में थी।

हादसे की सूचना रानी के पिता विनोद को दी गई। उन्होंने पुलिस को बताया कि रानी के पिछली शादी से तीन बेटे थे।उसके दो बच्चे उसके साथ रहते थे, जबकि बड़ा बेटा अलग रहता था।

इंस्पेक्टर बहादुर ने बताया कि रानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इंस्पेक्टर बहादुर ने कहा, “फिलहाल, कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed