स्वाति मालीवाल मामला: अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की पुलिस हिरासत बढ़ी 3 दिन…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। कुमार, जो आज तक न्यायिक हिरासत में थे, उनकी जमानत याचिका कल अदालत ने खारिज कर दी थी। आम आदमी पार्टी (आप) ने उच्च न्यायालय में कुमार के लिए जमानत मांगने की योजना की घोषणा की है।

Advertisements
Advertisements

मालीवाल ने आरोप लगाया कि 13 मई को कुमार ने उन पर हमला किया था और दावा किया था कि कुमार ने उन्हें ”बेरहमी से पीटा” था। घटना के दिन मुख्यमंत्री आवास के वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए हैं, जिसमें मालीवाल को सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस करते और परिसर से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है।

मालीवाल के वकील ने कुमार की कैद के बावजूद खतरों का हवाला देते हुए उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। इसके अतिरिक्त, आरोप लगाए गए हैं कि कुमार ने अपने फोन को फॉर्मेट करके और घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज को हटाकर सबूतों के साथ छेड़छाड़ की।

जैसे-जैसे मामला सामने आएगा, कथित हमले से जुड़ी परिस्थितियों और इसमें शामिल सबूतों के बारे में और विवरण सामने आ सकते हैं। इस विकासशील कहानी पर अपडेट के लिए बने रहें।

See also  बन्ना गुप्ता के खिलाफ वायरल एफआईआर की हो न्यायिक जांच- सरयू राय

Thanks for your Feedback!

You may have missed