पुणे दुर्घटना मामले में 2 डॉक्टरों और 1 कर्मचारी की गिरफ्तारी के बाद 3 सदस्यीय समिति गठित…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- चिकित्सा शिक्षा आयुक्त राजीव निवातकर ने सोमवार को ग्रांट मेडिकल कॉलेज और जे जे ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स की डीन डॉ पल्लवी सापले को समिति का अध्यक्ष नियुक्त करने का आदेश जारी किया।

Advertisements
Advertisements

पोर्श कार दुर्घटना में शामिल किशोर चालक के रक्त के नमूने में कथित हेराफेरी के संबंध में पुणे स्थित ससून जनरल अस्पताल के दो डॉक्टरों और एक कर्मचारी की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने तीन सदस्यीय समिति गठित की है।

चिकित्सा शिक्षा आयुक्त राजीव निवातकर ने सोमवार को ग्रांट मेडिकल कॉलेज और जे जे ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स की डीन डॉ पल्लवी सापले को समिति का अध्यक्ष नियुक्त करने का आदेश जारी किया।

अन्य सदस्य ग्रांट मेडिकल कॉलेज के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रोफेसर डॉ गजानन चव्हाण और छत्रपति संभाजी नगर सरकारी मेडिकल कॉलेज और सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के विशेष कर्तव्य अधिकारी डॉ सुधीर चौधरी हैं।

समिति को मंगलवार को पुणे आने के लिए कहा गया है।

आदेश के अनुसार, आयुक्त ने ससून जनरल अस्पताल के डीन डॉ. विनायक काले को भी जांच में समिति के साथ सहयोग करने का निर्देश दिया है। पुणे पुलिस ने ससून अस्पताल के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉ. अजय टावरे, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्रीहरि हलनोर और डॉ. टावरे के अधीन काम करने वाले कर्मचारी अतुल घाटकांबले को गिरफ्तार किया है। उन्हें 30 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed