ऋचा चड्ढा का ऐश्वर्या राय को लेके भड़काऊ बयान कहा : “कद्दू जैसी शक्ल लेके वो सबसे खूबसूरत महिला हैं’, ग्रेसफुल”…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋचा चड्ढा ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती और उनके बढ़े हुए वजन के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं. इसके साथ ही वह उन ट्रोल्स को जवाब भी देती हुई नजर आ रही हैं जो ऐश को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं. इस वीडियो को देख हर कोई अपना दिल हार बैठा है.

Advertisements
Advertisements

बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के बाद वापस मुबंई लौट चुकी हैं. उन्होंने इस बार कान्स में जो किया है उसे देख हर कोई दंग गया था. रेड कार्पेट पर उन्होंने हाथ में फ्रैक्चर लिए वॉक किया था. इस दौरान उन्हें देख हर कोई उनकी खूब तारीफें की. हालांकि कुछ लोगों ने उनके स्टाइल स्टेटमेंट और उनके बढ़े हुए वजन को लेकर काफी ट्रोल किया . ऐश के ये ट्रोल होने कोई नहीं बात नहीं है. वह जब भी किसी इवेंट या पार्टी में जाती हैं लोग उन्हें ट्रोल करते हैं. हालांकि इन्हीं सब के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. जिसमें वह ऐश्वर्या राय का सपोर्ट करती हुए दिख रही हैं.

बीते साल ऋचा ने ‘जिस्ट’ संग बातचीत में ऐश्वर्या राय बच्चन की ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया था. इसी वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि लोग ऐश्वर्या राय बच्चन से जलते हैं, जिसके चलते वह उन्हें फैट शेम किया जाता है. वीडियो में ऋचा चड्ढा से जब पूछा गया कि कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में गई थीं, वहां उन्होंने रैंप वॉक किया. यहां से जो तस्वीरें सामने आईं, उन्हें देखकर उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी गई. सवाल खत्म होते ही ऋचा ने कहा- ‘जी जी, जलते हैं लोग उनसे. और क्या, कद्दू जैसी शक्ल लेकर वो हिंदुस्तान के इतिहास की सबसे खूबसूरत महिला हैं और मुझे लगता है कि उनमें बहुत डिसिप्लिन है और वो बहुत ग्रेसफुल है. कभी आप देखिए वह किसी के बारे में बुरा नहीं कहतीं, कुछ खराब नहीं बोलतीं. मुझे बहुत अच्छी लगती हैं.’

याद दिला दें कि ऋचा सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खासी मशहूर हैं. ऋचा हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं, फिर चाहे किसी को अच्छा लगे या बुरा अभिनेत्री वह कहती हैं जो उनके दिल में होता है. अक्सर अपनी बातों से ऋचा ट्रोल्स का भी मुंह बंद कर देती हैं.

काम की बात करें तो हाल ही में संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ ओटीटी पर सफल साबित हुई. इस सीरीज में मनीषा कोइराला,सोनाक्षी सिन्हा ,अदिति राव हैदरी , संजीदा शेख, शर्मिन सहगल मेहता और ताहा शाह बदुशा के साथ ऋचा चड्ढा ने भी दमदार एक्टिंग दिखाई थी.

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed