मां-बेटी की जोड़ी आलिया भट्ट और राहा का मनमोहक रीडिंग सेशन हुआ वायरल…देखें तस्वीर…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2022 में मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में शादी कर ली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा को आए एक साल हो गया है। स्टार किड की एक झलक ही हर किसी का ध्यान खींचने के लिए काफी है। आलिया भट्ट ने अपनी और राहा की रीडिंग सेशन की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Advertisements
Advertisements

आलिया भट्ट ने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ”बेबी बी काइंड.” तस्वीर में आलिया एक सोफे पर झुकी हुई नजर आ रही हैं और राहा उनकी गोद में बैठी हैं। राहा का चेहरा कैमरे में नजर नहीं आ रहा था. आलिया को राहा के सामने किताब पकड़कर साथ पढ़ते हुए देखा गया। मां-बेटी कितनी प्यारी लग रही थीं, इस पर प्रशंसकों की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा, ‘राहा और मम्मा’. एक अन्य यूजर ने लिखा, “ओह…यह मामा और उनकी राजकुमारी का समय बहुत प्यारा है।” तीसरे यूजर ने लिखा, “सबसे अच्छी मां एक दयालु इंसान को बड़ा करने की कोशिश कर रही हैं।”

 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी में देखा गया था। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था. करण जौहर युग की वापसी के रूप में उद्धृत, रोमांटिक ड्रामा निर्देशन से लंबे अंतराल के बाद फिल्म निर्माता की वापसी का प्रतीक है। अपनी विस्तारित स्टार कास्ट के अलावा, फिल्म को इसकी कहानी के लिए भी शानदार समीक्षा मिली।

रणबीर कपूर हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में नजर आए थे। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं। यह फिल्म दिल्ली में एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर के बेटे रणविजय पर आधारित है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका चला गया, और अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद वापस लौट आया। जिसके चलते रणविजय अपने पिता का बदला लेने के लिए मजबूर हो जाता है। एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed