हलो मैं अर्चना मैम बोल रही हूं.. लड़की बन 7 बच्चियों से रेप करने वाला बहरूपिया शैतान…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- निठल्ले बैठे ब्रजेश ने यह शैतानी खेल अप्रैल से शुरू किया. उसके पास से पुलिस ने 16 फोन दर्ज किए हैं. पुलिस को अंदेशा है कि उसकी दरिंदगी का शिकार कुछ और लड़कियां भी हुई होंगी.

Advertisements
Advertisements

‘हलो मैं अर्चना मैम बोल रही हूं…’ भोपाल की सीधी जिले की सीधी-सादी लड़कियों के पास फोन कुछ इसी तरह आता था. टीचर का फोन समझकर जब वे बुलाई गई जगह पर पहुंचती थीं, तो जो उनके साथ होता, वह खौफनाक था. इतना दर्दनाक कि इस घटना ने मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. 7 लड़कियों के साथ ऐसे ही फोन से बुलाकर बारी-बारी से रेप किया गया. इसका मास्टरमाइंड था 30 साल का बहरूपिया. वह ऐप से ‘मैडम’ की आवाज निकालकर इन बच्चियों को फंसाता था. बच्चियां समझती थीं कि फोन क्लास टीचर का है और बिना कुछ सोचे-समझे तुरंत बुलाई गई जगह पर पहुंच जातीं. मध्य प्रदेश में इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव को जांच के लिए नौ सदस्यीय एसआईटी टीम बनानी पड़ी है. इस टीम को सात दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट देनी है.

लड़कियों को ऐसे बनाता था शिकार

एक-एक कर सात लड़कियों को शिकार बनाने वाले इस बहरूपिये शैतान का नाम है ब्रजेश कुशवाहा. वह एससी-एसटी सर्टिफिकेट के लिए आवेदन करने वाली लड़कियों को चुनता था. इसके लिए उसने अपने मोबाइल में एक ऐप डाउनलोड किया हुआ था. हलो मैं अर्चना मैम बोल रही हूं… इस ऐप के जरिए पर इसी अंदाज में क्लास टीचर की आवाज निकालता था. वह लड़कियों से कहता कि उनके एप्लिकेशन में कुछ गड़बड़ है. वह उन्हें कुछ समझाना ‘चाहती’ है. वह उन्हें बताई गई जगह पर बुलाया. लड़कियां मैम को फोन समझकर तुरंत वहां पहुंच जातीं और फिर वह उनके साथ बलात्कार करता. वह उनका मोबाइल फोन छीन लेता. उन्हें धमकाता और मुंह बंद न रखने पर अंजाम भुगतने की धमकी देता.

देश में बच्चियों से रेप के केस

साल संख्या

2022 38,911

2019 31,132

2018 30,917

2017 27,616

2016 19,765

पुलिस 16 फोन किए हैं जब्त

निठल्ले बैठे ब्रजेश ने यह शैतानी खेल अप्रैल से शुरू किया. उसके पास से पुलिस ने 16 फोन जब्त किए हैं. पुलिस को अंदेशा है कि उसकी दरिंदगी का शिकार कुछ और लड़कियां भी हुई होंगी. यह लड़कियां इतनी ज्यादा डरी हुई होती थीं कि उन्होंने अपने साथ हुई दरिंदगी का जिक्र किसी से नहीं किया. यह मामला तब खुला जब 16 मई को एक कॉलेज स्टूडेंट ने हिम्मत दिखाई और भोपाल से करीब 600 किमी दूर माजुली पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी आपबीती बयां की और शिकायत दर्ज करवाई.

उसने जो कुछ बताया, वह सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए. उसने बताया कि उसके पास ‘अर्चना मैम’ की आवाज में फोन आया था. फोन पर उसे बताया गया कि उसकी एससी एसटी स्कॉरशिप के सर्टिफिकेट में कुछ गड़बड़ियां हैं. कुछ डॉक्युमेंट मिसिंग हैं. उसे एक सुनसान जगह पर बुलाया गया. मैडम का फोन समझकर वह वहां पहुंच गई. वहां फिर उसके फोन पर ‘मैम’ का एक और कॉल आया. उससे कहा गया कि लेने के लिए अपने बेटे को भेजा है, उसके साथ आ जाओ. वह मैम का बेटा समझकर ब्रजेश की बाइक में बैठक गई. वह सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसके साथ रेप किया गया. इसके बाद उसने फोन छीन लिया और यह बात किसी को न बताने की धमकी दी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है. मध्य प्रदेश पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने अभी तक 7 बच्चियों से रेप की बात कबूली है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed