करण जौहर की सरप्राइज बर्थडे पार्टी: काजोल, फराह खान और अनिल कपूर हुए शामिल…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-फिल्म निर्माता करण जौहर शनिवार, 25 मई को 52 साल के हो गए। इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त तान्या दुबाश और काजल आनंद ने उनके लिए एक पार्टी का आयोजन किया। इसमें फिल्म उद्योग से करण के करीबी दोस्त शामिल हुए, जिनमें अभिनेता अनिल कपूर और काजोल के साथ-साथ नताशा और अदार पूनावाला भी शामिल थे। पार्टी में पहुंचे सेलिब्रिटीज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं.

Advertisements
Advertisements

फिल्म निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान, जो करण के साथ करीबी रिश्ता साझा करती हैं और अक्सर उनके फैशन सेंस पर कटाक्ष करती हैं, भी करण के लिए इस दिन को खास बनाने आईं। उन्होंने काले और नीले रंग की पोशाक पहनी हुई थी और पार्टी में प्रवेश करने से पहले उन्होंने फोटोग्राफरों की ओर हाथ हिलाया। ऑफ-व्हाइट ड्रेस में काजोल बेहद स्मार्ट लग रही थीं। अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ पार्टी में पहुंचे अनिल काले रंग में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

करण भी ब्लैक सूट पहनकर पार्टी में शामिल हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माता के लिए यह एक सरप्राइज पार्टी थी और उन्हें इसके बारे में शुक्रवार, 24 मई को पता चला।

इस बीच, करण जौहर अपने अगले प्रोडक्शन ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म 31 मई को रिलीज होगी। फिल्म निर्माता ने पिछले साल अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ निर्देशन में वापसी की। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत यह फिल्म व्यावसायिक रूप से हिट रही।

हाल ही में, करण आठ साल बाद अपने करीबी दोस्त शाहरुख खान के साथ फिर से मिले, जब उन्होंने एक टीवी विज्ञापन के लिए एक साथ शूटिंग की।

Thanks for your Feedback!

You may have missed