अदिति राव हैदरी ने काले और सफेद रंग के गौरव गुप्ता द्वारा बनाए गाउन में कान्स 2024 रेड कार्पेट पर लाया अलौकिक सुंदरता…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-ऐश्वर्या राय बच्चन के नेतृत्व के बाद, अदिति राव हैदरी ने चल रहे 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट पहनावा चुना। बहुत प्रत्याशा के बाद, अभिनेत्री ने पुराने हॉलीवुड ग्लैमर की याद दिलाते हुए एक मोनोक्रोम पहनावे में भव्यता दिखाते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Advertisements
Advertisements

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद

कई झलकियों और अपने ऑफ-द-रेड-कार्पेट लुक के साथ, अदिति अंततः राजसी लिबास दिखाते हुए एक शानदार काले और सफेद गाउन में मुख्य कार्यक्रम में शामिल हुईं। सुंदर मोती की बालियों और उंगलियों की अंगूठियों से सजी, उसने कालातीत परिष्कार की दृष्टि को मूर्त रूप दिया।

वह क्षण जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, वह था जब अदिति ने अंतरराष्ट्रीय सितारों कैथरीन लैंगफोर्ड और अजा नाओमी किंग के साथ एक पोज़ दिया। हाथों में हाथ डाले, तीनों ने प्रतिष्ठित वैश्विक कार्यक्रम के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते हुए शटरबग्स का ध्यान आकर्षित किया।

काले मखमल से तैयार किया गया अदिति का शानदार स्ट्रेपलेस गाउन, एक शानदार सफेद चमकदार स्कर्ट का दावा करता है, जो उसके रेड-कार्पेट पहनावे को नाटकीयता के स्पर्श के साथ उभारता है। ताज़ा, चमकदार मेकअप और अपने बालों को एक टाइट हाई-टॉप गाँठ में बाँधकर, उसने अपने पहनावे को केंद्र स्तर पर ले जाने दिया। उनकी कस्टम गौरव गुप्ता पोशाक फेस्टिवल डी कान्स 2024 में सुंदरता का प्रतीक है।

23 मई को, अदिति राव हैदरी 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में गाइल्स लेलौचे की “एल’अमोर ओउफ (बीटिंग हार्ट्स)” की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं।

एक सौंदर्य प्रसाधन की दिग्गज कंपनी के अतिथि के रूप में, उन्होंने पूरे कार्यक्रम में भव्यता का परिचय दिया। इससे पहले, वह कान्स के सार को दर्शाते हुए, काले और पीले रंग के चमकीले परिधान में चकाचौंध हो गईं। इसके अतिरिक्त, एक वायरल वीडियो में उनकी प्रतिष्ठित गजगामिनी वॉक को दिखाया गया, जिससे उनका कान्स आकर्षण और बढ़ गया।

काम के मोर्चे पर, अदिति ने संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी श्रृंखला, ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ में बिबोजान का किरदार निभाया। श्रृंखला में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल मेहता सहित कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed