कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: फोटोशूट के लिए शिमरी गाउन में नज़र आई प्रीति जिंटा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने से पहले, अभिनेत्री प्रीति जिंटा फ्रेंच रिवेरा पर एक झिलमिलाते गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें वह एक मनोरम पृष्ठभूमि पर पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisements
Advertisements

बूमरैंग वीडियो में प्रीति ने सफेद, मोती वाला गाउन पहना हुआ है। बालों का जूड़ा बनाकर और मोती की बालियां चमकते हुए, अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो से ऐसा लग रहा है कि प्रीति नदी के किनारे फोटोशूट के लिए गई थीं।

प्रीति जिंटा डीओपी संतोष सिवन को सिनेमैटोग्राफी में पियरे एंजनीक्स एक्सेललेंस पुरस्कार प्रदान करने के लिए कान्स में भाग ले रही हैं। इससे पहले उन्होंने शाहरुख खान के साथ मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ में सिनेमैटोग्राफर के साथ काम किया था। राजकुमार संतोषी की आगामी पीरियड ड्रामा ‘लाहौर 1947’ में प्रीति सिवन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

डीडी इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में,प्रीति ने सिवन के साथ कर्म संबंधी जुड़ाव महसूस किया। उन्होंने ‘दिल से’ में बिना मेकअप के अपनी खूबसूरती दिखाने का श्रेय उन्हें दिया और शूटिंग के दौरान उनके द्वारा लाड़-प्यार करने को याद किया: “केरल में शूटिंग के दौरान, गाने के सीक्वेंस के दौरान हल्की बारिश हुई। आप वास्तव में नहीं देख सकते बारिश, लेकिन वहाँ चार दिनों तक, मेरी हड्डियाँ बारिश से दर्द कर रही थीं, मुझे बुखार था, मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा था, संतोष मेरे लिए रसम और अन्य भोजन लाया, और कहा, ‘क्यों नहीं’। क्या तुम इसे खाओगे? यह गर्म है।’ वह वास्तव में बहुत प्यारे थे और मेरा ख्याल रखते थे।”

प्रीति बुधवार को कान्स के लिए रवाना हुईं और हवाईअड्डे से एक वीडियो में उन्हें प्रस्थान से पहले अपने पति जीन गुडइनफ को गले लगाते हुए देखा गया।

प्रीति जिंटा ने 2006 में कान्स में पदार्पण किया और बाद में एक घड़ी ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में महोत्सव में लौट आईं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed