श्रुति हासन ने आखिरकार शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप की पुष्टि की…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से आधिकारिक तौर पर ब्रेकअप कर लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सेशन के दौरान इसकी घोषणा की।

Advertisements
Advertisements

गुरुवार, 23 मई को, श्रुति ने एक एएमए सत्र की मेजबानी की, जहां एक प्रशंसक ने उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछताछ की। उपयोगकर्ता ने सवाल पूछा, ‘अकेला या प्रतिबद्ध’, जिस पर ‘सलार’ अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे इन सवालों का जवाब देने में मजा नहीं आता है, लेकिन, मैं पूरी तरह से अकेला हूं और घुलने-मिलने को तैयार हूं। केवल काम कर रहा हूं और अपने जीवन का आनंद ले रहा हूं। बहुत हो गया ?”

इससे पहले अफवाह उड़ी थी और खबर आई थी कि शायद दोनों का ब्रेकअप हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। अनजान लोगों के लिए, श्रुति हासन और शांतनु हजारिका कोविड-19 महामारी के बाद से डेटिंग कर रहे थे। वे मुंबई में उसके घर में एक साथ रह रहे थे। अक्सर, वे अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्यारे वीडियो साझा करते हैं और प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं।

इससे पहले, IndiaToday.in के साथ एक साक्षात्कार में, श्रुति हासन ने कहा, “संतनु और मैं सबसे अच्छे दोस्त हैं, जो एक साथ भी होते हैं। कभी-कभी, हम टिप्पणियां पढ़ते हैं क्योंकि कोई व्यक्ति मजाकिया टिप्पणियों की ओर इशारा करेगा। मैं मुझे लगता है कि शांतनु की वजह से मैं एक शांत और दयालु व्यक्ति बन गया हूं। ये वे गुण हैं जो मैं उस व्यक्ति से अपनाने की कोशिश करता हूं। वह बहुत दयालु, शांत और विचारशील है। इसलिए, मैं उसके जैसा बनना सीख रहा हूं मैं उनकी बहुत प्रशंसा करता हूं।”

श्रुति हासन को आखिरी बार प्रभास की ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ में देखा गया था। उनके पास पाइपलाइन में ‘सलार: पार्ट 2 – शौर्यंगा पर्वम’ और ‘चेन्नई स्टोरी’ हैं। इन परियोजनाओं के अलावा, श्रुति के पास पाइपलाइन में आदिवासी शेष अभिनीत ‘डकैत’ भी है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed