लव इन वियतनाम: शांतनु माहेश्वरी, अवनीत कौर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में फर्स्ट लुक पोस्टर का किया अनावरण…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-ओमंग कुमार के प्रोडक्शन की पहली फिल्म लव इन वियतनाम के निर्माताओं ने प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी आगामी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म में लोकप्रिय वियतनामी अभिनेत्री खा नगन के साथ शांतनु माहेश्वरी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं। अवनीत ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ फिल्म का पहला लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने लिखा, “कान्स में ‘#लवेलनवियतनाम’ का पहला लुक लॉन्च करते हुए गर्व महसूस हो रहा है! यह पहला भारत-वियतनाम सहयोग है और इसे आप सभी के साथ साझा करते हुए मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती।”

Advertisements
Advertisements

राहत शाह काज़मी ने लव इन वियतनाम का निर्देशन किया है, जो बेस्टसेलर मैडोना इन ए फर कोट पर आधारित है। कान्स में लव इन वियतनाम के पोस्टर अनावरण के दौरान शांतनु माहेश्वरी, अवनीत कौर, राहत शाह काज़मी, निर्माता कैप्टन राहुल बाली और सह-निर्माता तारिया खान और ज़ेबा साजिद मौजूद थे।

फिल्म को वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में भारत के महावाणिज्य दूतावास, मुंबई में वियतनाम के महावाणिज्य दूतावास और वियतनाम एयरलाइंस द्वारा समर्थित किया गया है। इस बीच, हाल ही में, सूचना और प्रसारण मंत्रालय के सचिव संजय जाजू ने फ्रेंच रिवेरा में भारतीय सिनेमा के साथ-साथ भारत की समृद्ध संस्कृति, व्यंजन और हस्तशिल्प का जश्न मनाने के लिए एक शाम, पहली बार भारत पर्व की मेजबानी की।

शांतनु ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के वही पोस्टर साझा किए और लिखा, “कान्स में हमारी फिल्म #लवलनवियतनाम का पहला लुक जारी करने के लिए रोमांचित हूं! मैं आखिरकार इसे साझा करने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हूं, हमारा अभूतपूर्व भारत-वियतनाम सहयोग! ”

इस बीच, शांतनु को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के वैम्पायर ड्रामा ‘टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स’ में देखा गया था। उन्होंने आलिया भट्ट-अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी में भी अभिनय किया, जिसका निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने किया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed