शादी की अफवाहों पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैं मेरा दिल नहीं दुखाना चाहता’…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-प्रभास हाल ही में ‘किसी विशेष’ के बारे में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के वायरल होने के बाद सुर्खियों में आए। इसके तुरंत बाद, इंटरनेट पर उनके रिश्ते और संभवतः शादी के बारे में अटकलें लगने लगीं। ऐसे सभी दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए एक कार्यक्रम में कहा, “मैं जल्द ही शादी नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं अपनी महिला प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता।” इवेंट में अभिनेता ने आगामी फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में भी बताया।

Advertisements
Advertisements

“वह (नाग अश्विन) मुझसे पागलपन भरी चीजें करवा रहा है। मैंने सोचा कि मैं यहां आ सकता हूं और अपने प्रियजनों (प्रशंसकों) को नमस्ते कह सकता हूं और आगे बढ़ सकता हूं, लेकिन हमारे पतले नाग (अश्विन) ने कई चीजों की योजना बनाई है। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं टीओआई ने अभिनेता के हवाले से बताया, “बुज्जी। तीन साल तक यह एक शानदार यात्रा रही है और मैं इसे सिल्वर स्क्रीन पर हर किसी के अनुभव के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

फिल्म में दिग्गज सितारों के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “अमिताभ बच्चन और कमल हसन जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करना एक सुनहरा अवसर था। मैं कमल सर का बहुत आभारी हूं क्योंकि मैं अपने माता-पिता से मेरे लिए पहने हुए कपड़े लाने के लिए कहता था।” कमल अपनी फिल्मों में।”

कथित तौर पर 600 करोड़ रुपये के भारी बजट पर बनी कल्कि 2898 ई. को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म कहा जाता है। नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म वैजतांती मूवीज द्वारा समर्थित है। कल्कि 2898 AD में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ, दीपिका पादुकोण फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जो प्रभास के साथ उनका पहला सहयोग भी होगा।

डायरेक्टर नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही कल्कि 2898 AD एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें कमल हासन, दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद और पसुपति जैसे मशहूर सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में इसकी आधिकारिक रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया। कल्कि 2898 एडी इस साल 27 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed