HAPPY BIRTHDAY RITURAJ SINGH : दोस्त शाहरुख खान के कहने पर चुना था एक्टिंग कैरियर…नहीं मांगा कभी भी शाहरुख खान से फिल्मों में काम…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-ऋतुराज सिंह फिल्म इंडस्ट्री का वह नाम है, जिसने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. जिसके बाद वह कई हिट फिल्मों में भी नजर आए. बता दें कि ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं है. उनका निधन 20 फरवरी 2024 को हार्ट अटैक से हुआ था. आज 23 मई को उनका जन्मदिन हैं. ऋतुराज का जन्म 23 मई 1964 को हुआ था. ऐसे में आज हम उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातों के बारे में जानेंग.

Advertisements
Advertisements

बता दें, मौत होने के कई दिनों पहले से वह रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे थे. उनका यह किरदार दर्शकों को इतना पसंद आ रहा था कि शो की टीआरपी दिन पर दिन और बढ़ती जा रही थी.

एक्टर ऋतुराज सिंह ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली में ही की थी. वह साल 1993 में मुंबई आ गए और उन्होंने एक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया. वह कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी हिट फिल्मों के नाम शामिल हैं. इसके अलावा वह काफी टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

ऋतुराज सिंह और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त थे. वह दिल्ली में एक साथ थिएटर करते थे. जिसमें ऋतुराज सिंह की लीड भूमिका रहती थी. वहीं इन दोनों एक्टर ने बैरी जॉन के थिएटर ग्रुप में भी काम किया है. बता दें, शाहरुख खान और ऋतुराज सिंह की दोस्ती के किससे अक्सर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed