कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 : सोनम कपूर ने नैंसी त्यागी से उनके लिए एक पोशाक बनाने के लिए कहा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-प्रभावशाली कान्स पहनावा वायरल होने के बाद सोनम कपूर ने नैन्सी त्यागी से उनके लिए एक पोशाक बनाने के लिए कहा। नैंसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनको जवाब दिया। दिल्ली स्थित इनफ्लुएंसर ने इंटरनेट पर तब प्रभाव डाला जब उसने दो ग्लैमरस पोशाकों में वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व किया, दोनों ही उसके द्वारा डिजाइन और सिले गए थे।

Advertisements
Advertisements

अपने पहले कान्स लुक के लिए नैन्सी ने 20 किलो वजनी भारी फ्रिल्ड पाउडर गुलाबी गाउन पहना था। उनका अगला कान्स लुक घूंघट वाली साड़ी का था, जिसे उन्होंने दोबारा सिलवाया था। उनकी पोशाक सामग्री दिल्ली के स्थानीय बाजारों से ली गई थी। सोनम कपूर ने नैंसी के कान्स साड़ी-मेकिंग वीडियो को इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया और लिखा, “कान्स में सबसे अच्छा आउटफिट। मेरे लिए कुछ बनाओ,” और उस पर नैंसी को टैग किया।

इनफ्लुएंसर ने सोनम को जवाब दिया: “बहुत बहुत धन्यवाद, @sonamkapoor एक दिन आपके लिए कुछ विशेष बनाना आश्चर्यजनक होगा!

गुलाबी फ्रिल्ड गाउन में कान्स में डेब्यू करने के बाद नैन्सी त्यागी ने लिखा, “एक नवोदित कलाकार के रूप में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर कदम रखना अवास्तविक लगता है। मैंने इस गुलाबी गाउन को बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी, जिसमें 30 दिन लगे। , 1000 मीटर कपड़ा, और 20 किलो से अधिक वजन। यात्रा कठिन रही है, लेकिन हर पल इसके लायक था, मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए खुशी और कृतज्ञता से अभिभूत हूं, और मुझे आशा है कि मेरी रचना आपको उतना ही प्रभावित करेगी जितना आपके समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है।”

इसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से अपना दूसरा लुक साझा किया और बताया कि उनकी घूंघट वाली साड़ी के निर्माण में क्या लगा। “कान्स फिल्म फेस्टिवल से मेरा दूसरा पहनावा, जिसे मैंने एक विशेष कार्यक्रम में पहना था, पूरी तरह से मेरे द्वारा बनाई गई एक और रचना है। यह पहनावा जटिल हाथ की कढ़ाई वाली एक साड़ी है। प्रत्येक टुकड़ा सावधानीपूर्वक मेरे द्वारा तैयार किया गया था और इकट्ठा किया गया था।” नैन्सी ने लिखा।

कान्स में डेब्यू करने वाले कई प्रभावशाली लोगों के अलावा, बॉलीवुड सेलेब्स जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी, उर्वशी रौतेला और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर वॉक किया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed