डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक द अप्रेंटिस का कान्स 2024 में दिखा प्रीमियर,बलात्कार वाले दृश्य से हुआ विवाद खड़ा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-जबकि डोनाल्ड ट्रम्प का गुप्त धन परीक्षण न्यूयॉर्क में अपने छठे सप्ताह में प्रवेश कर गया, रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए एक मूल कहानी का प्रीमियर सोमवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया गया, जिसमें 1980 के दशक में ट्रम्प की एक तीखी तस्वीर का अनावरण किया गया। ईरानी डेनिश फिल्म निर्माता अली अब्बासी द्वारा निर्देशित द अप्रेंटिस में सेबेस्टियन स्टेन ने ट्रम्प की भूमिका निभाई है। फिल्म का केंद्रीय संबंध ट्रम्प और बचाव पक्ष के वकील रॉय कोहन (जेरेमी स्ट्रॉन्ग) के बीच है, जो जोसेफ मैक्कार्थी की 1950 के दशक की सीनेट जांच के मुख्य वकील थे।

Advertisements
Advertisements

हालाँकि, फिल्म एक बलात्कार दृश्य पर अधिक ध्यान आकर्षित कर रही है जिसमें सेबस्टियन स्टेन द्वारा अभिनीत ट्रम्प, अपनी तत्कालीन पत्नी इवाना को हिंसक रूप से जमीन पर फेंक देता है और उसके साथ बिना सहमति के यौन संबंध बनाने के लिए आगे बढ़ता है। दृश्य में, इवाना अपने पति को महिला संभोग सुख के गुणों के बारे में एक किताब पेश करते हुए दिखाई देती है। बाद में, ट्रम्प ने अपनी पत्नी से कहा कि वह अब उनकी ओर आकर्षित नहीं हैं, जिसके बाद दोनों के बीच बहस छिड़ जाती है और वह उन्हें जमीन पर पटक देते हैं।

द अप्रेंटिस, जिसे सच्ची घटनाओं से प्रेरित बताया गया है, कोहन के साथ ट्रम्प के व्यवहार को फॉस्टियन सौदेबाजी के रूप में चित्रित करता है जिसने एक व्यापारी के रूप में और बाद में, एक राजनेता के रूप में उनके उदय को निर्देशित किया। फ़िल्म कान्स में बिक्री के लिए है, इसलिए इसकी रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है।

वैरायटी ने सोमवार को द अपरेंटिस को लेकर कथित तौर पर पर्दे के पीछे के नाटक की रिपोर्ट दी। अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए, व्यापार प्रकाशन ने बताया कि वाशिंगटन कमांडर्स के पूर्व मालिक और द अपरेंटिस में एक निवेशक, अरबपति डैन स्नाइडर ने ट्रम्प के चित्रण को लेकर फिल्म निर्माताओं पर फिल्म को संपादित करने का दबाव डाला है।

स्नाइडर ने पहले ट्रम्प के राष्ट्रपति अभियान को दान दिया था। फिल्म के प्रेस नोट में, अब्बासी, जिनकी पिछली फिल्म होली स्पाइडर में एक महिला पत्रकार को ईरान में एक सीरियल किलर की जांच करते हुए दिखाया गया है, ने कहा कि उन्होंने हिस्ट्री चैनल एपिसोड बनाने की योजना नहीं बनाई थी।

“द अप्रेंटिस” कान्स में एक प्रतियोगिता में खेल रहा है, जो इसे महोत्सव के शीर्ष पुरस्कार, पाल्मे डी’ओर के लिए पात्र बनाता है। कान्स में, फिल्म निर्माता और कलाकार फिल्म के प्रीमियर के अगले दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं। अपरेंटिस प्रेस कॉन्फ्रेंस मंगलवार को होगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed