Happy birthday Aditya Chopra: पिता से भी 2 कदम आगे निकले बॉलीवुड के ये डायरेक्टर…होटल में बिताने पड़े थे कई रातें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर परिवार का बेनर ‘यशराज फिल्म्स’ ने दर्शकों को कई शानदार फिल्में दी हैं. लेकिन यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा उनसे भी 2 कदम आगे निकल गए. आदित्य चोपड़ा ने अपनी फिल्मों का बैनर भी बढ़ाया और कई हिट फिल्में भी दी हैं.

Advertisements
Advertisements

रानी मुखर्जी से आदित्य की दूसरी शादी थी,इस शादी को लेकर आदित्य चोपड़ा को अपने पिता यश चोपड़ा और मां की भी नाराजगी का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं आदित्य ने गुस्से में अपना घर भी छोड़ दिया था और करीब 1 साल तक होटल में रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यश चोपड़ा अपने बेटे आदित्य की शादी तोड़ने के खिलाफ थे. आदित्य और पायल की शादी के बाद से दोनों की जिंदगी में काफी तनाव था. जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने पायल को तलाक देने का फैसला लिया था. हालांकि इस बात से उनके पिता यश चोपड़ा काफी नाखुश रहे थे. इतना ही नहीं यहां तक कहा जाता है कि यश चोपड़ा बेटे आदित्य की पहली पत्नी पायल को ज्यादा पसंद करते थे और तलाक के खिलाफ थे.

आदित्य चोपड़ा ने साल 1995 में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से अपने डायरेक्टोरल करियर की शुरुआत की थी. आदित्य ने अपनी पहली ही फिल्म से धूम मचा दी थी. आदित्य की पहली सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. इसके बाद आदित्य चोपड़ा ने 50 से भी ज्यादा फिल्में प्रोड्यूस की हैं. इसके साथ ही रब ने बना दी जोड़ी, केयरफ्री, मोहब्बतें जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed