चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- IPL 2024 सीजन में शनिवार को हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर प्लेऑफ में एंट्री कर ली. इस मुकाबले के बाद स्टेडियम में आरसीबी टीम और फैन्स ने जमकर जश्न मनाया. मगर खबरें ये भी आईं कि स्टेडियम के बाहर RCB फैन्स ने जमकर उपद्रव किया.

Advertisements
Advertisements

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में शनिवार (18 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. इस मैच में विराट कोहली की टीम आरसीबी ने 27 रनों से जीत दर्ज कर प्लेऑफ में एंट्री कर ली. यह मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था.

जबकि महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा का सपना टूट गया है. यह मैच हारने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ से बाहर हो गई. इस मुकाबले के बाद स्टेडियम में आरसीबी टीम और फैन्स ने जमकर जश्न मनाया. मगर खबरें ये भी आईं कि स्टेडियम के बाहर RCB फैन्स ने जमकर उपद्रव किया.

चेन्नई फ्रेंचाइजी ने भी सुरक्षा पर चिंता जताई

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके साथ स्टेडियम के बाहर RCB फैन्स ने बुरा बर्ताव किया. गालियां दीं और डराया-धमकाया भी. इसके बाद चेन्नई फ्रेंचाइजी ने भी एक पोस्ट शेयर कर सभी फैन्स की सुरक्षा पर चिंता जताई.

CSK मैनेजमेंट ने लिखा, ‘बेंगलुरु आकर सपोर्ट करने वाले हमारे फैन्स के लिए. आशा है आप सुरक्षित घर पहुंच गए होंगे. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं.’

CSK फैन्स को कुछ लोगों ने गालियां दीं

Annie Steve नाम के यूजर ने लिखा, ‘CSK की जर्सी पहनने के बाद चिन्नास्वामी स्टेडियम के बाहर और आसपास असुरक्षित सा महसूस हो रहा है. RCB फैन्स (एक आदमी) आते-जाते लोगों को गालियां दे रहा और धमका रहा है. यहां बहुत सारे आदमी नशे में धुत हैं और महिला हों या पुरुष सभी को गालियां दे रहे हैं. लोग लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए डरा रहे हैं.’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसे गुंडे हैं, जो CSK की जर्सी में जो भी स्टेडियम से बाहर निकल रहा है, उस पर लोकल RCB फैन्स चिल्ला रहे हैं. हम 2 लड़कियां थीं और कैब में बैठकर घर के लिए निकले थे. 5 बार की चैम्पियन येलो जर्सी पहनकर गर्व होता है.

पूरे बेंगलुरु शहर का हाल ऐसा ही रहा

पोस्ट को देखने के बाद कुछ और भी यूजर्स सामने आए. उन्होंने बताया कि पूरे बेंगलुरु का हाल ऐसा ही रहा. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘OMG, सुरक्षित रहें. ऐसी ही घटना मेरे साथ भी हुई है, लेकिन मैं घर के पास ही स्क्रीनिंग (स्टेडियम में नहीं) पर देख रहा था, वहां भी तथाकथित RCB फैन्स ने येलो जर्सी पहनने वालों पर चिल्लाना शुरू कर दिया. वे लोग बाइक के साथ नारे लगाते हुए निकले.’

Thanks for your Feedback!

You may have missed