अभिनेत्री छाया कदम ने कान्स में किया डेब्यू , दिवंगत मां की पहनीं साड़ी और नथ…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-यह अपनी मलयालम फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट’ के लिए वहां हैं, जो पायल कपाड़िया द्वारा निर्देशित है। पिछले 30 वर्षों में कान्स की मुख्य श्रेणी (पाल्मे डी’ओर) में प्रतिस्पर्धा करने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है।

Advertisements
Advertisements

छाया ने फ्रेंच रिवेरा से अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरों के साथ, उन्होंने एक नोट भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह हमेशा अपनी मां को फ्लाइट में ले जाने का सपना देखती थीं, लेकिन जब तक वह जीवित थीं, वह ऐसा नहीं कर पाईं, लेकिन प्रतीकात्मक रूप से उन्होंने कान्स के लिए अपनी साड़ी और महाराष्ट्रीयन नथ पहनकर ऐसा किया।

मोटे तौर पर मराठी से अनुवादित उनके नोट में लिखा है, “आपको फ्लाइट में ले जाने का मेरा सपना अधूरा रह गया….लेकिन आज मैं संतुष्ट हूं कि मैं आपकी साड़ी और नथ को फ्लाइट से कान्स फिल्म फेस्टिवल में लेकर आया। फिर भी मां! आपकी जरूरत थी।” आज यह सब देखने के लिए। तुम्हें प्यार करता हूँ माँ, और तुम्हारी बहुत याद आती है।”

छाया ने एआर रहमान के साथ भी एक तस्वीर साझा की, जिनसे उनकी मुलाकात कान्स में हुई थी।

‘ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट’ एक इंडो-फ़्रेंच प्रोडक्शन है, जो प्रभा नाम की एक नर्स की कहानी बताती है, जिसे अपने अलग हो चुके पति से एक अप्रत्याशित उपहार मिलता है, जिससे उसके जीवन में व्यवधान पैदा होता है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed