आत्महत्या या हत्या? छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में नाबालिग लड़का, लड़की पेड़ में मिले लटके…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के एक गांव में एक किशोर लड़के और लड़की को एक पेड़ से लटकते हुए पाया गया, पुलिस ने सोमवार को कहा। पुलिस के मुताबिक, दोनों रिलेशनशिप में थे और दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisements
Advertisements

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 15 साल की एक लड़की, 10वीं कक्षा का एक छात्र और 17 साल के एक लड़के के शव राजपुर थाना क्षेत्र के धंधापुर गांव में एक नदी के किनारे एक पेड़ से लटके हुए मिले. जिले का. पुलिस ने कहा, “प्रथम दृष्टया, परिस्थितिजन्य साक्ष्य से पता चलता है कि दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की।”

अधिकारियों के मुताबिक, रविवार शाम एक चरवाहे ने उन्हें लटकते हुए देखा | पेड़ से उतरा और ग्रामीणों को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को सतर्क किया।

एक अधिकारी ने बताया कि जिले के बघिमा गांव का रहने वाला लड़का अपनी चाची के साथ रहता था. पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और लड़की के परिवार वाले उनके रिश्ते से नाराज थे.

अधिकारी ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, हालांकि इसका सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने बताया कि अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच जारी है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed