सोनिया गांधी ने रायबरेली को नजरअंदाज किया, अब बेटे के लिए मांग रही हैं वोट : झारखंड में पीएम मोदी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को रायबरेली को ‘छोड़ने’ और अपने बेटे राहुल गांधी को लोकसभा सीट पर नामांकित करने के लिए बुलाया।

Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “(सोनिया गांधी) चुनाव प्रचार के लिए रायबरेली गईं और कहा कि वह अपने बेटे को उन्हें सौंप रही हैं। क्या उन्हें रायबरेली में एक भी पार्टी कार्यकर्ता नहीं मिला जिसने लंबे समय तक वहां काम किया हो” समय?”

उन्होंने कहा, “कोविड के बाद वह (सोनिया गांधी) एक बार भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में नहीं गईं और अब वह अपने बेटे के लिए वोट मांग रही हैं। वे इस सीट को अपनी पारिवारिक संपत्ति मानते हैं।”

शनिवार को, सोनिया गांधी ने अपने पूर्व निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, जिसमें उनके बच्चे राहुल और प्रियंका भी शामिल थे। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह अपने बेटे (राहुल गांधी) को रायबरेली को सौंप रही हैं, उन्होंने कहा कि “वह आपको निराश नहीं करेंगे”।

पीएम मोदी ने दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “कांग्रेस के युवराज चुनाव लड़ने के लिए वायनाड से भागकर रायबरेली चले गए हैं। वह घूम-घूमकर सबको बता रहे हैं कि यह मेरी मां की सीट है।”

“आठ साल का बच्चा भी जब पढ़ने के लिए स्कूल जाता है तो वो ये नहीं कहता कि ये मेरे पापा का स्कूल है, भले ही उसके पापा ने वहां पढ़ाई की हो. ये परिवारवादी लोग संसदीय सीटों की वसीयत लिख रहे हैं. झारखंड को ये करना है” ऐसी परिवार-उन्मुख पार्टियों से बचाएं,” प्रधान मंत्री ने कहा।

Thanks for your Feedback!