टीएमसी अत्याचार झेल रही महिलाओं पर उंगली उठा रही है, वोट बैंक को खुश करने के लिए सीएए का विरोध कर रही है: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (19 मई) को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और संदेशखाली मुद्दे पर ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी “मां, माटी और मानुष को खा रही है”। उन्होंने कहा कि राज्य की महिलाओं का टीएमसी से भरोसा उठ गया है.

Advertisements
Advertisements

“टीएमसी ‘मां, माटी, मानुष’ का नारा देती है, फिर भी उनकी रक्षा के लिए कुछ नहीं करती है। संदेशखाली की घटना ने बंगाल की महिलाओं को झकझोर कर रख दिया है… टीएमसी ने शाहजहां शेख को बचाने के लिए एससी और एसटी समुदायों की महिलाओं का अमानवीयकरण किया है। के नेता टीएमसी अत्याचार सहने वाली महिलाओं पर उंगली उठा रही है। संदेशखाली में जो पाप हुआ है, उसने पूरे बंगाल की बहनों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।”

प्रधानमंत्री ने की खिंचाई आरक्षण को लेकर विपक्ष के I.N.D.I.A गुट ने कहा कि वे धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं.

“बाबासाहेब अम्बेडकर किसी व्यक्ति के विश्वास के आधार पर आरक्षण देने के खिलाफ थे। लेकिन अब, INDI ब्लॉक धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहता है। कर्नाटक में, उन्होंने मुसलमानों को ओबीसी आरक्षण दिया और टीएमसी ने इस साजिश में कांग्रेस का समर्थन किया। क्या आप डालना चाहते हैं आपका आरक्षण ख़त्म हो गया? आप टीएमसी और कांग्रेस के लिए वोट बैंक नहीं हैं, इसलिए इन पार्टियों को आपकी परवाह नहीं है,” उन्होंने कहा।

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए सीएए के कार्यान्वयन पर आपत्ति जता रहा है।

“INDI ब्लॉक ने अपने शस्त्रागार में हर उपकरण का उपयोग किया है, लेकिन मेरे नागरिकों की रक्षा करने वाली ढाल के कारण उनके सभी हमले विफल हो गए हैं… मैं आपके लिए उस ढाल के रूप में खड़ा हूं। मैंने उनके कृत्यों को आपके सामने उजागर कर दिया है। वे संविधान को कमजोर करना चाहते हैं।” घुसपैठियों को बढ़ावा दें और अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए सीएए के कार्यान्वयन का विरोध करें।”

टीएमसी, कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू: पीएम मोदी

“टीएमसी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस नेताओं के घरों में भारी मात्रा में पैसा मिला है… इसी तरह, टीएमसी के नेताओं के पास भी पैसे के बंडल हैं। वे मोदी को गाली देते हैं, लेकिन क्या मैंने कभी ऐसा किया है?” आपसे कुछ भी छुपाने की कोशिश की?” उसने कहा।

Thanks for your Feedback!