क्या राहुल गांधी बनेंगे प्रधानमंत्री? बहन प्रियंका ने क्यों कही यह बात…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी बहुत अच्छे प्रधानमंत्री होंगे और वह हमेशा लोगों के लिए खड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की नब्ज को समझते हैं, जो उन्हें पीएम के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है।

Advertisements
Advertisements

हालांकि, कांग्रेस नेता ने कहा कि यह भारत ब्लॉक होगा जो चुनाव के बाद इस मामले पर फैसला करेगा।

इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब प्रियंका गांधी से पूछा गया कि क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे तो उन्होंने कहा, “वह पीएम क्यों नहीं बन सकते? वह एक बेहतरीन प्रधानमंत्री बनेंगे क्योंकि वह देश की नब्ज को समझते हैं।”

उन्होंने कहा, “वह हिंदू धर्म को विस्तार से जानते हैं। अगर पीएम मोदी उनके साथ हिंदू धर्म पर बहस के लिए आते हैं, तो भी वह बोल नहीं पाएंगे।”

अपने भाई की तारीफ जारी रखते हुए प्रियंका ने कहा, ‘राहुल गांधी किसी से डरेंगे नहीं, रुकेंगे नहीं और पूरा देश अब जानता है कि यह आदमी सच बोलेगा.’

“मेरी राय में, कोई अन्य नेता नहीं होगा जिसने इस तरह के लक्षित हमले का सामना किया हो। उन्हें भाजपा नेताओं सहित कई तरफ से हमलों का सामना करना पड़ा और उनके खिलाफ कई आरोप लगाए गए। उन्हें संसद से हटा दिया गया, बाहर निकाल दिया गया।” घर, और देश भर में उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए, लेकिन वह खड़े रहे और उन्हें रोका नहीं जा सका, ”प्रियंका गांधी ने कहा।

हालाँकि, उन्होंने कहा, “इस चुनाव में, हमने तय किया है कि इंडिया ब्लॉक के नेता तय करेंगे कि अगला प्रधान मंत्री कौन बनेगा। जो भी चुना जाएगा, हम उनका समर्थन करेंगे।”

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से जीतेंगे और उन्होंने अमेठी से “भागने” की भाजपा की आलोचना को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस का दोनों निर्वाचन क्षेत्रों के साथ मजबूत संबंध है।

Thanks for your Feedback!