स्वाति मालीवाल ने लगाया आरोप कि AAP द्वारा जारी किया गया वीडियो एडिटेड है…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) ने कल जो वीडियो जारी किया था, उसे यह कहते हुए संपादित किया गया था कि क्लिप का केवल 50 सेकंड तब जारी किया गया था जब वह सुरक्षा लोगों को समझाने की कोशिश में निराश हो गई थीं।

Advertisements
Advertisements

1 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर स्वाति मालीवाल ने कहा, “पहले बिभव ने मुझे बेरहमी से पीटा। थप्पड़ मारे और लात मारी। जब मैंने खुद को छुड़ाया और 112 पर कॉल किया, मैं बाहर गई, सिक्योरिटी को बुलाया और उन्होंने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। मैं चिल्ला रही थी और बता रही थी।” सिक्योरिटी ने कहा कि विभव ने मुझे बहुत बेरहमी से पीटा था। वीडियो का वह पूरा लंबा हिस्सा एडिट किया गया था। जब मैं सिक्योरिटी वालों को समझाने की कोशिश कर रहा था तो केवल 50 सेकंड ही बचे थे। अब उन्होंने फोन को फॉर्मेट कर दिया है और पूरा वीडियो भी डिलीट कर दिया है।” गायब! साजिश की भी अपनी सीमा होती है!”

स्वाति मालीवाल की टिप्पणी ऐसे समय आई है जब बिभव कुमार को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया जा रहा है क्योंकि दिल्ली पुलिस उनकी 7 दिन की हिरासत मांग रही है।

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में अपनी दलीलें पेश करते हुए कहा कि उन्होंने डीवीआर मांगा था, जो एक पेन ड्राइव में दिया गया था… फुटेज खाली पाया गया. पुलिस को आईफोन दे दिया गया है, लेकिन अब आरोपी पासवर्ड नहीं बता रहा है। फ़ोन को फ़ॉर्मेट कर दिया गया है.

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने ”स्वाति का सच” नाम से एक वीडियो जारी किया इसकी अपनी सांसद स्वाति मालीवाल ने हाल ही में आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (पीए) विभव कुमार ने सीएम आवास पर उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की।

इससे पहले आज, दिल्ली भाजपा ने आप नेताओं पर अपनी ही पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल की छवि खराब करने के लिए “संपादित” वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया, जिन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक सहयोगी पर हमला करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दावा किया कि यह अफसोसजनक है कि आम आदमी पार्टी की सदस्य मालीवाल को “बदनाम” करने की कोशिश में शुक्रवार से सोशल मीडिया समूहों पर “संपादित” वीडियो प्रसारित किए जा रहे हैं।

इससे पहले दिन में, दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को गिरफ्तार किया था, जिन पर मालीवाल ने सोमवार को सीएम आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

सचदेवा ने कहा, “अब जब पूरी आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल की छवि खराब कर रही है, तो समय आ गया है कि केजरीवाल आगे आएं और इस मामले पर बोलें।”

आप ने मालीवाल पर झूठ बोलने और चुनाव के बीच केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाने की बीजेपी की साजिश का हिस्सा बनने का आरोप लगाया है. सचदेवा ने कहा कि अब जब केजरीवाल के सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, तो आप की राजनीति के कई ‘गंदे पन्ने’ सार्वजनिक हो जाएंगे।

सचदेवा ने कहा, अगर आप “संपादित” वीडियो प्रसारित करके मालीवाल को फंसाने की कोशिश कर रही है, तो बेहतर होगा कि दिल्ली पुलिस तुरंत मुख्यमंत्री के आवास की पूरी सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ले।

उन्होंने आरोप लगाया कि मालीवाल आप की पहली महिला नेता नहीं हैं जिन्हें पार्टी ने बदनाम किया है। सचदेवा ने कहा, इससे पहले उन्होंने किरण बेदी, शाजिया इल्मी और ऋचा पांडे के बारे में भी सवाल उठाए थे, जो आप छोड़ चुकी हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed