भ्रष्टाचार के मामले का सामना कर रही मालीवाल को भाजपा ने केजरीवाल के खिलाफ साजिश का हिस्सा बनने के लिए किया ब्लैकमेल : AAP…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-स्वाति मालीवाल हमला मामला: दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी (पीए) बिभव कुमार को आज (18 मई) राष्ट्रीय राजधानी में उनके आवास से हिरासत में लिया है। आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल पर 13 मई को बिभव कुमार ने कथित तौर पर हमला किया था। उनकी मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के बाएं पैर के पिछले हिस्से और दाहिने गाल पर चोट के निशान हैं। यह तब हुआ जब मालीवाल ने सोमवार को सीएम आवास पर उन पर हमला करने के लिए कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। एफआईआर में, मालीवाल ने दावा किया कि कुमार ने उन्हें “पूरी ताकत से बार-बार” मारा और उन्हें “लातें और सात से आठ बार थप्पड़ मारे गए”।

Advertisements
Advertisements

शुक्रवार को आयोजित किया गया। एलिम्स से उनके मेडिको-लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) के अनुसार, मालीवाल को “लगभग 3×2 सेमी आकार के निकटतम बाएं पैर के पृष्ठीय पहलू पर और दाहिनी आंख के नीचे दाहिने गाल की कोहनी पर लगभग 2×2 सेमी आकार के चोट के निशान हैं”। आतिशी ने एक प्रेस वार्ता में कहा, “न तो उन्हें (स्वाति मालीवाल को) दर्द हो रहा है। उन्होंने शिकायत में जो कुछ भी कहा है वह पूरी तरह से झूठ है। वह पुलिस के साथ ऊंची आवाज में बात कर रही थीं। वह विभव कुमार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं। ताजा वीडियो स्वाति मालीवाल के आरोपों की पोल खुल गई है. ताजा फुटेज से मालीवाल का झूठ सामने आ रहा है. उन्होंने एफआईआर में कहा है कि घटना के बाद वह ठीक से चल नहीं पा रही थीं, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वह पुलिस को अपनी उंगलियां दिखाते हुए आराम से चल रही हैं. कार्मिक। उसे कोई चोट नहीं आई है।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed