स्वाति मालीवाल मामला: दिल्ली पुलिस जांच के लिए अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आज (18 मई) जांच के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची. शनिवार को SHO सिविल लाइंस और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे.

Advertisements
Advertisements

आतिशी ने कहा, ”उन्हें (स्वाति मालीवाल को) कोई दर्द नहीं है. उन्होंने शिकायत में जो कुछ भी कहा है, वह पूरी तरह से झूठ है. वह पुलिस के साथ ऊंची आवाज में बात कर रही थीं. वह विभव कुमार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं. ताजा वीडियो ने इसकी पोल खोल दी है.” स्वाति मालीवाल के आरोप. ताजा फुटेज से मालीवाल का झूठ उजागर हो रहा है. एफआईआर में उन्होंने कहा कि वह घटना के बाद ठीक से चल नहीं पा रही थीं, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वह पुलिसवालों को अपनी उंगलियां दिखाते हुए आराम से चल रही हैं कोई चोट नहीं आई है.

“वीडियो देखने से यह स्पष्ट है कि जो भी आरोप लगाया गया है कि वह ठीक से चल नहीं पा रही थी, वह गलत है और वह ऐसी स्थिति में नहीं थी। वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि उसके आरोप झूठे हैं और साजिश का हिस्सा हैं।” भाजपा”, उन्होंने आगे कहा।

आप सांसद स्वाति मालीवाल, जिन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहयोगी विभव कुमार ने कथित तौर पर हमला किया था, उनकी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, उनके बाएं पैर के पिछले हिस्से और दाहिने गाल पर चोट के निशान हैं।

यह तब हुआ जब मालीवाल ने सोमवार को सीएम आवास पर उन पर हमला करने के लिए कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। एफआईआर में मालीवाल ने दावा किया कि कुमार ने उन्हें “पूरी ताकत से बार-बार” मारा और उन्हें “लातें मारी गईं और सात से आठ बार थप्पड़ मारे गए”।

शुक्रवार को मालीवाल की मेडिकल जांच कराई गई. एम्स से उनके मेडिको-लीगल सर्टिफिकेट (एमएलसी) के अनुसार, मालीवाल को “लगभग 3×2 सेमी आकार के निकटतम बाएं पैर के पृष्ठ भाग पर और दाहिनी आंख के नीचे दाहिने गाल की कोहनी पर लगभग 2×2 सेमी आकार के चोट के निशान हैं”।

Thanks for your Feedback!

You may have missed