Virat Kohli: “अब वो बैट का…”, विराट के नक्शेकदम पर बेटी वामिका? कोहली ने इंटरव्यू के दौरान बताया मज़ेदार किस्सा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- RCB के एक्स अकाउंट पर पोस्ट किये गए वीडियो में मिस्टर नैग्स ने विराट से उनके बच्चों के बारे में बात करते हुए पूछा की क्या उन्हें क्रिकेट में दिलचस्पी है।

Advertisements
Advertisements

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ और आरसीबी के धुआँधार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान बेटी वामिका के बारे में बात करते हुए बताया की उनकी बेटी अब बल्ले की स्विंग का आनंद लेने लगी है. विराट की माने तो उनकी बेटी वामिका अब बल्ले को घुमाने का आनंद लेने लगी हैं. आरसीबी के एक्स अकाउंट पर पोस्ट किये गए वीडियो में मिस्टर नैग्स ने विराट से उनके बच्चों के बारे में बात करते हुए पूछा की क्या उन्हें क्रिकेट में दिलचस्पी है जिसके जवाब में विराट ने कहा की मेरी बेटी अब हाथ में बल्ला लेकर उसके स्विंग के मजे लेती है लेकिन मुझे नहीं लगता की अंत में यही उनकी पसंद बनेगी।

विराट ने सुनील छेत्री के रिटायरमेंट पर कही थी ये बात 

भारत के स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने संन्यास का ऐलान किया है जिसके बाद क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने उनके इस फैसले पर अपना रिेएक्शन दिया. स्ट्राइकर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए, विराट कोहली ने लिखा, “मेरे भाई (दिल वाले इमोजी के साथ) हमें आप पर गर्व है”

सुनील छेत्री ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर 19 साल तक ब्लू टाइगर्स का प्रतिनिधित्व करने के शानदार करियर के बाद भारतीय फुटबॉल टीम को अलविदा कहने के अपने फैसले की घोषणा की. 39 वर्षीय स्ट्राइकर देश के अब तक के सबसे बेहतरीन फुटबॉलरों में से एक है. वह देश के उभरते एथलीटों के लिए भी एक प्रेरणादायक व्यक्ति रहे हैं. भारत के लिए 145 मैचों में उन्होंने 94 गोल किए, जो देश के लिए अन्य खिलाड़ियों से सबसे अधिक है. भारत के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया 42 गोल के साथ इस सूची में दूसरे स्थान पर हैं. दुनिया भर में एक्टिव फुटबॉल खिलाड़ियों में भारतीय कप्तान तीसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं।

 

 

 

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed