कुरकुरे न लाने पर तलाक:पति द्वारा कुरकुरे लाना भूल जाने पर महिला ने उठाया कठोर कदम…मांगा तलाक…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-उत्तर प्रदेश के आगरा की एक महिला ने कथित तौर पर कुरकुरे के एक पैकेट के लिए अपने पति से तलाक मांगा है। महिला, जिसका नाम उजागर नहीं किया गया है, की आदत थी कि वह रोजाना अपने पति से लोकप्रिय पैकेज्ड स्नैक का 5 रुपये का पैकेट लाने के लिए कहती थी। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की इसी लत के कारण दंपति के बीच रोजाना विवाद होता था।

Advertisements
Advertisements

कथित तौर पर बात तब बिगड़ गई जब पति घर पर नाश्ता लाना भूल गया, जिसके कारण दोनों के बीच तीखी बहस हुई। दैनिक भोग-विलास से इनकार किए जाने से नाराज महिला ने अपना वैवाहिक घर छोड़ दिया और अपने माता-पिता के घर चली गई। बाद में वह अपने पति से तलाक लेने के लिए पुलिस के पास पहुंची।

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल शादी करने वाले जोड़े को आगरा की शाहगंज पुलिस ने परिवार परामर्श के लिए भेजा था। पति ने अपने बयान में अपनी पत्नी की कुरकुरे के प्रति असामान्य लालसा पर चिंता व्यक्त की, जो उनके बीच विवाद का मुद्दा बन गया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरी ओर, पत्नी ने आरोप लगाया कि उसे अपने पति का घर छोड़ना पड़ा क्योंकि उसने उसका शारीरिक शोषण किया था। पुलिस आरोपों के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

आगरा के एक और जोड़े ने पत्नी की राजनीतिक भागीदारी के कारण इस साल फरवरी में तलाक के लिए अर्जी दायर की, जो पति के लिए “बहुत लोकप्रिय” हो गई थी। जब मामला पुलिस तक पहुंचा, तो पति ने उन्हें बताया कि उसे अपनी पत्नी का अजनबियों से मिलना पसंद नहीं था, और इसलिए उसने तलाक के लिए अर्जी दी।

पति सिकंदरा का मूल निवासी है, जबकि महिला थाना न्यू आगरा की रहने वाली है। उनकी शादी को दो साल हो गए थे। मामले के आखिरी अपडेट के मुताबिक, पत्नी राजनीति में अपना करियर बनाना चाहती थी और इसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। जबकि पति इस बात पर अड़ा हुआ था कि अगर वह खेत नहीं छोड़ेगी तो वह ‘उसे वापस नहीं लेगा।’

Thanks for your Feedback!

You may have missed