राजस्थान के शाहपुरा जिले में एक बैल को बचाने के लिए कुएं में उतरे तीन लोग, जहरीली गैस की चपेट में आने से सभी की मौत…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- राजस्थान के शाहपुरा जिले के आरनी गांव से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यह घटना सोमवार रात आरनी गांव की है। यह घटना तब घटित हुई जब दो सांड लड़ते-लड़ते कुएं में गिर गए। बैल को बचाने के लिए कुएं में उतरे तीन लोगों की कथित तौर पर जहरीली गैस के कारण मौत हो गई।

Advertisements
Advertisements

राजस्थान के शाहपुरा जिले में एक बैल को बचाने के लिए कुएं में उतरे तीन लोगों की कथित तौर पर जहरीली गैस के कारण मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना सोमवार रात आरनी गांव की है जहां दो सांड लड़ते-लड़ते कुएं में गिर गए। पुलिस ने बताया कि उनमें से एक को तुरंत ग्रामीणों ने अर्थमूविंग मशीन की मदद से बचा लिया।

पुलिस ने बताया कि जब दूसरे बैल को बचाने की प्रक्रिया चल रही थी, सुखदेव उसे बचाने के लिए कुएं में उतर गया और बेहोश हो गया। उसे बचाने के लिए धनराज भी कुएं में उतर गया। पुलिस ने बताया कि सुखदेव को बाहर निकाला गया, जबकि धनराज जहरीली गैस की चपेट में आकर बेहोश हो गया। इसके बाद शंकर और कमलेश कुएं में उतरे लेकिन वे भी बेहोश हो गए।

इस हादसे में तीन लोगों की गई जान 

चारों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां धनराज (26), कमलेश (19) और शंकर (30) को मृत घोषित कर दिया गया। सुखदेव का इलाज अभी चल रहा है। पुलिस ने कहा, “शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed