रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा ने उंगलियों पर स्याही लगवाकर लोगों से वोट डालने का किया आग्रह…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर में वोट डालने के बाद एक नागरिक के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करते हुए देखा गया। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान आज, 7 मई को 11 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 93 सीटों पर हो रहा है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में एक्ट्रेस जेनेलिया ने इसे ‘महत्वपूर्ण’ दिन बताया और लोगों से वोट डालने का आग्रह किया। “यह आपका अधिकार है और अगर आप कोई बदलाव चाहते हैं तो आपको वोट ज़रूर करना चाहिए।”

Advertisements
Advertisements

वर्कफ्रंट पर रितेश, जेनेलिया

रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी सात साल के लंबे अंतराल के बाद बहुप्रतीक्षित फिल्म मस्ती 4 के लिए फिर से साथ आएंगे। मस्ती 4 नाम की फिल्म इस गर्मी में फ्लोर पर जाएगी और अपनी जड़ों की ओर लौटेगी, जैसा कि निर्देशक मिलाप ने साझा किया है। ज़वेरी, जो निदेशक के रूप में बागडोर संभालने के लिए तैयार हैं।

रितेश देशमुख ने अल के रूप में अपनी पहचान बनाई,वेद 2022 के साथ निर्देशक, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब। अभिनेता अपनी अगली निर्देशित फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज के अलावा, वह अजय देवगन अभिनीत रेड 2 में भी दिखाई देंगे। वह फिल्म में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाएंगे। राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। रेड 2 इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दूसरी ओर, जेनेलिया देशमुख को आखिरी बार JioCinema रिलीज़, ट्रायल पीरियड में देखा गया था। वह अगली बार आमिर खान अभिनीत सितारे ज़मीन पर और राधाकृष्ण रेड्डी के निर्देशन में महिला के रूप में अभिनय करेंगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed