तमिलनाडु: कन्नियाकुमारी तट के पास समुद्र में डूबे 5 मेडिकल छात्र 

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज डेस्क/तमिलनाडु: घटनाओं के एक दुखद मोड़ में, पांच मेडिकल छात्र, जो एक शादी में शामिल होने के लिए कन्नियाकुमारी गए थे, सोमवार को तमिलनाडु में शहर के तट के पास समुद्र में डूब गए। पीड़ित, जिनमें दो महिलाएँ भी शामिल थीं, अपने पाठ्यक्रम के अंतिम सप्ताह में थे। वे कन्नियाकुमारी में बंद एक निजी समुद्र तट पर तैर रहे थे।

Advertisements
Advertisements

एनडीटीवी ने कन्नियाकुमारी जिले के पुलिस अधीक्षक ई सुंदरवथानम के हवाले से कहा कि छात्र नारियल के पेड़ों से होते हुए बंद लेमुर समुद्र तट तक पहुंचे थे।

उन्होंने बताया कि समुद्र की उथल-पुथल के कारण समुद्र तट को बंद कर दिया गया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पीड़ित तिरुचिरापल्ली के एक लोकप्रिय मेडिकल कॉलेज के एक बड़े समूह का हिस्सा थे जो रविवार को एक शादी में शामिल होने के लिए कन्नियाकुमारी आए थे।

रिपोर्टों से पता चलता है कि छात्रों ने शहर का पता लगाने के लिए छोटे समूह बनाए और कन्नियाकुमारी के विभिन्न हिस्सों की ओर प्रस्थान किया।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, मृतकों की पहचान कन्नियाकुमारी के सर्वदर्शित, डिंडीगुल के प्रवीण सैम, तंजावुर के चारुकावि, नेवेली के गायथिरी और आंध्र प्रदेश के वेंकटेश के रूप में हुई है।

तीन महिला छात्र, जो प्रशिक्षु थीं, को बचा लिया गया और उन्हें असारीपल्लम मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वे अस्पताल में इलाज करा रहे थे. अस्पताल में भर्ती छात्रों की पहचान थेनी की प्रीति प्रियंका, करूर की नेशी और मदुरै की सरन्या के रूप में की गई है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed