जमाल कुडु ट्रेंड: बॉबी देओल से पहले इस दिग्गज एक्ट्रेस ने उठाया था कदम…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-संदीप रेड्डी वांगा की नवीनतम फिल्म एनिमल ने नेटिज़न्स और मशहूर हस्तियों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। प्रतिक्रियाओं के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या हासिल की और 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई। कलाकारों का शानदार कौशल शहर में चर्चा का विषय बन गया। लेकिन बॉबी देओल का जमाल कुडु स्टेप अब तक का सबसे वायरल डांस बन गया। हाल ही में रेखा का ऐसा ही कदम उठाते हुए एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisements
Advertisements

लेजेंडरेखा नाम की एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रेखा का भी वैसा ही जमाल कुडु स्टेप करते हुए एक सीन है. यह सीन उनकी 1988 में आई फिल्म ‘बीवी है तो ऐसी’ का है। वीडियो देखकर नेटिज़न्स गदगद हो गए और वायरल कदम के लिए अनुभवी अभिनेत्री की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, ‘ट्रेंड बनने से पहले उन्होंने सबकुछ कर लिया।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ”मैम पहले भी ऐसा कर चुकी हैं जब बॉबी देओल बच्चे थे.” तीसरे यूजर ने लिखा, “अद्भुत”।

फिल्म एनिमल हाल के दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। सैनिकी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने भारत में 553 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 915 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म में बाप-बेटे के रिश्ते की अनोखी कहानी दिखाई गई है. संपूर्ण एनिमल एल्बम भी बहुत हिट रहा। फिल्म में रणबीर कपूर, तृप्ति डिमरी, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, सलोनी बत्रा और चारु शंकर जैसे कलाकार हैं।

एनिमल की सफलता के बाद बॉबी देओल कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह अगली बार सूर्या-स्टारर कंगुवा में दिखाई देंगे। पैन-इंडिया फिल्म में दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं। बॉबी पवन कल्याण की फिल्म हरि हर वीरा मल्लू में भी नजर आएंगे। इनके अलावा उनकी झोली में आश्रम 4, देसी शेरलॉक होम्स, पेंटहाउस और अपने 2 भी हैं। बॉबी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म शूटआउट एट बायकुला में एक विस्तारित कैमियो में भी दिखाई देंगे। आलिया भट्ट स्टारर फिल्म फ्लिक में बॉबी देओल भी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि यह फिल्म वाईआरएफ (यशराज फिल्म्स) स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed