शर्मनाक! स्कूल में छात्र के साथ सहपाठियों ने पहले की मारपीट, फिर किया यौन उत्पीड़न, जांच में जुटी पुलिस…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:- पीड़ित बच्चे की मां ने कहा कि मेरे बेटे को तो पता तक नहीं कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ है. लापरवाही के लिए स्कूल पर भी कार्रवाही होनी चाहिए.

Advertisements
Advertisements

एक छात्र का उसकी कक्षा में पढ़ने वाले लड़कों ने यौन उत्पीड़न किया और उसे बेरहमी से पीटा. ये वारदात दिल्ली के एक स्कूल की है. जानकारी के अनुसार 8वीं कक्षा के छात्र के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई. मासूम को इतनी बुरी तरह से मारा गया कि उसे अस्पताल में एक महीने तक भर्ती होना पड़ा. पीड़ित बच्चे की मां के अनुसार ये घटना 18 मार्च की है. मेरे बच्चे को एक लड़के ने बोला की सर ने बुलाया है. जब वो वहां गया तो वहां सर नहीं थे. वहां मौजूद बच्चों ने उसे मारा और हैवानियत की.

बेटे के साथ कुछ गलत हुआ है…

बच्चे की मां ने बताया कि मेरे बेटे को पेट में दर्द था. जब मुझे ये पता चला तो मैं उसे अस्पताल लेकर गई. जहां डॉक्टर ने बताया की आपके बेटे के साथ कुछ गलत हुआ है. पहले मैने डॉक्टर की बात पर विश्वास नहीं किया, लेकिन फिर जब ऑपरेशन के बाद मेरा बेटा होश में आया तो उसने सब सच-सच बताया. डॉक्टर ने कहा कि 3 महीने बाद एक और ऑपरेशन होगा. अगर वो सही रहा तो आपका बेटा नॉर्मल हो जाएगा वरना फिर हमेशा के लिए मल मूत्र के लिए बैग लगाकर रखना होगा. वो अभी खुदसे कुछ भी करने में असमर्थ है.

See also  हैदराबाद: मणिकोंडा इलाके में पब में बड़े ड्रग पार्टी का हुआ भंडाफोड़...

सीबीआई करे मामले की जांच

पीड़ित बच्चे की मां ने कहा, आरोपी लड़के ने मेरे बेटे से कहां कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसकी बहन के साथ भी यहीं करेगा, जिससे मेरा बेटा डर गया और 10 दिन तक कुछ नहीं बताया. मेरे बच्चे को पता तक नहीं है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. लापरवाही के लिए स्कूल पर भी कार्रवाही होनी चाहिए और इस पूरे मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए. प्रशासन से हाथ जोड़ के प्रार्थना है कि इस केस में सीबीआई जांच हो. क्योंकि पुलिस वो काम नहीं कर रही है जो उन्हें करना चाहिए. आरोपी बच्चे को अगर जमानत मिली तो मेरा बच्चा टूट जाएगा. मेरा बेटा डर के मारे रात-रातभर सो भी नहीं पाता है.

Thanks for your Feedback!