जान्हवी कपूर ने वानखेड़े स्टेडियम में KKR vs MI मैच में भाग लिया, अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का किया प्रचार …

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-जान्हवी कपूर निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी की बेटी हैं। अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए, जान्हवी ने 2018 में अभिनय में कदम रखा। ‘धड़क’ उनकी पहली फिल्म थी और तब से उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। एक्ट्रेस को हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में देखा गया था। उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisements
Advertisements

जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “माहिस डे आउट मिस्टर माही, मिस्ड यू देयर @राजकुमार_राव”। उन्होंने गुंजन सक्सेना के निर्देशक शरण शर्मा के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। माही ने अपनी टी-शर्ट पर अपनी आने वाली क्रिकेट फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का जिक्र किया।

फिल्म में अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल 1 मई को पूरी हो गई थी. मिस्टर एंड मिसेज माही का निर्देशन शरण शर्मा द्वारा किया गया है, जिन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से निर्देशन की शुरुआत की थी, जिसमें जान्हवी भी मुख्य भूमिका में थीं। मिस्टर एंड मिसेज माही को हीरू यश जौहर का समर्थन प्राप्त है। वहीं, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म का समर्थन किया है। यह फिल्म 2021 की हॉरर थ्रिलर ‘रूही’ के बाद जान्हवी और राजकुमार के दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

बता दें, मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा निर्माता करण जौहर ने नवंबर 2021 में की थी और इसकी शूटिंग मई 2022 में शुरू हुई थी। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। मिस्टर एंड मिसेज माही अब 31 मई 2024 को रिलीज़ होगी।

इस बीच, जान्हवी कपूर देवारा: भाग 1 के साथ तमिल-तेलुगु में अपनी शुरुआत करेंगी। वह पहली बार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इस फिल्म में एक और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाएंगे. प्रभास की आदिपुरुष में खलनायक के रूप में सैफ की भूमिका दर्शकों को पसंद आई।

Thanks for your Feedback!

You may have missed