यश-स्टारर टॉक्सिक में क्या करीना कपूर खान की जगह लेंगी नयनतारा, जाने क्या है सच…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-केजीएफ फेम यश की मुख्य भूमिका वाली टॉक्सिक, अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कथित तौर पर बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान को फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। अब, नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि नयतारा ने इस भूमिका के लिए करीना की जगह ले ली है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, टॉक्सिक के निर्देशक गीतू मोहनदास और अभिनेत्री नयनतारा इस भूमिका के लिए बातचीत कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म को लेकर कई बैठकें की हैं।

Advertisements
Advertisements

“नयनतारा ने टॉक्सिक करने में अपनी रुचि दिखाई है और इस समय लॉजिस्टिक्स का पता लगाया जा रहा है। यह एक बहन का अच्छी तरह से चित्रित चरित्र है और एक मजबूत महिला की उनकी छवि के अनुरूप है। नयनतारा इस बात से प्रभावित हैं कि गीतू मोहनदास ने ऐसा लिखा है पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से बताया, “एक महिला के लिए मजबूत चरित्र और वह अपनी दृष्टि से अच्छी तरह जुड़ रही है।”

सूत्र ने आगे कहा, “बातचीत जारी है और टीम लॉजिस्टिक्स को दुरुस्त करने के लिए सामूहिक रूप से काम कर रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो निर्माता एक पखवाड़े में नयनतारा को अपने साथ जोड़ लेंगे।”

इस हफ्ते की शुरुआत में करीना के फिल्म छोड़ने की खबरें ऑनलाइन प्रसारित हो रही थीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने डेट इश्यू का हवाला देकर फिल्म छोड़ दी। एक सूत्र ने मीडिया को बताया, “टॉक्सिक में एक मजबूत भाई-बहन की भावना है, और बहन का किरदार कहानी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जो एक शीर्ष स्टार की उपस्थिति की गारंटी देता है। निर्माता इस भूमिका के लिए पैन इंडिया उपस्थिति वाली अभिनेत्रियों को कास्ट करना चाह रहे हैं।” द्वार।

अनजान लोगों के लिए, टॉक्सिक का एक मोशन पोस्टर पिछले साल दिसंबर के अंत में जारी किया गया था। इस मोशन पोस्टर में यश सिर पर काउबॉय हैट पहने, मुंह में सिगरेट दबाए और कंधे पर बंदूक रखे नजर आ रहे थे. हालांकि उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था. शायद ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते थे कि उनका लुक फिल्म से बाहर हो.

Thanks for your Feedback!

You may have missed