लोकप्रिय पार्श्व गायिका उमा रामानन का निधन; पति ने मीडिया से कवरेज न करने का किया आग्रह…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-लोकप्रिय तमिल पार्श्व गायिका उमा रामानन (72) का बीमारी के कारण निधन हो गया,उमा रामानन ने तमिल फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत 1980 की फिल्म ‘निज़ालगल’ के गाने ‘पूंगथावे थाल थिरावई’ से की।

Advertisements
Advertisements

यह गाना लोकप्रिय हो गया और उमा रामानन को इसके बाद और भी ऑफर मिलने लगे। उमा रामानन ने एमएस विश्वनाथन, इलैयाराजा, टी राजेंदर, देवा, सिरपी, विद्यासागर, मणि शर्मा और अन्य जैसे प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ कई गाने गाए हैं। उमा रामानन अपने पति के साथ चेन्नई के अडयार स्थित अपने आवास पर रह रही थीं। उमा रामानन, पिछले कुछ महीनों से खराब स्वास्थ्य से पीड़ित थीं, उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण कल रात (1 मई) उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा और दुख पहुंचा है।

72 वर्षीय गायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं साझा कीं।

उमा रामानन के पति और अभिनेता रामानन ने अनुभवी के निधन की पुष्टि करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है कि उनकी पत्नी उमा रामानन का 1 मई को शाम 7:45 बजे के आसपास निधन हो गया, और उन्होंने कभी ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। चूंकि उमा रामानन का अंतिम संस्कार निजी होने जा रहा है, इसलिए रामानन ने मीडिया से कवरेज न करने का अनुरोध किया है।

रामानन ने कहा कि वह उमा रामानन को अपना प्रमुख कहते थे और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते थे। वीडियो में रामानन को दुखी देखा गया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed