India T20 World Cup 2024 Team Highlights: टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्ट में होते धराशायी ये भारतीय ख‍िलाड़ी, IPL में हुए फुस्स…ल‍िस्ट में रोहित, पंड्या, दुबे शामिल…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:- टीम इंड‍िया ने टी20 वर्ल्ड कप के ल‍िए टीम का ऐलान कर द‍िया, लेक‍िन इस टीम में आते ही IPL के कई स्टार ख‍िलाड़ी गर्द‍िश में दिख रहे हैं. इस ल‍िस्ट में रोहित, पंड्या, दुबे, जडेजा समेत कुछ स्टार ख‍िलाड़ी शामिल हैं.

Advertisements
Advertisements

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंड‍िया का ऐलान 30 अप्रैल को हुआ. इसमें 15 सदस्य चुने गए. टीम सेलेक्शन के बाद से आईपीएल के 2 मुकाबले हो चुके हैं, लेकिन इन मैचों में वर्ल्ड कप के ल‍िए चुने गए कुछ ख‍िलाड़‍ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. इस‍ ल‍िस्ट में टी-20 वर्ल्ड कप के कप्तान रोहित शर्मा और हार्द‍िक पंड्या तक शामिल हैं.

मसलन 30 अप्रैल की बात करें, जिस दिन भारतीय टीम की घोषणा हुई. उस दिन लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंड‍ियंस का मैच था. इस मैच को लखनऊ ने 4 विकेट से 4 गेंदें शेष रहते अपने नाम किया. मैच में पहले खेलते हुए मुंबई ने 144 रनों का स्कोर खड़ा किया था. इस मैच में मुंबई की टीम से वर्ल्ड कप टीम में शामिल रोहित शर्मा, हार्द‍िक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह हिस्सा थे.

रोहित इस मैच में महज 5 गेंदों पर 4 रन बनाकर मोहस‍िन खान की गेंद पर आउट हो गए. वहीं सूर्यकुमार भी 6 गेंदों पर 10 रन जड़ने के बाद स्टोइन‍िस की गेंद पर आउट हो गए. हार्द‍िक पंड्या का तो क्या ही कहना, वह तो इस मैच में पहली गेंद पर आउट हो गए. जसप्रीत बुमराह को व‍िकेट नहीं म‍िला, पर उन्होंने अपने 4 ओवर्स में महज 17 रन द‍िए. लखनऊ सुपर जायंट्स से कोई भी ख‍िलाड़ी टीम इंड‍िया में सेलेक्ट नहीं हुआ है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed