नॉन वीकेंड पर दर्शकों के लिए तरसी ‘मैदान’, 19वें दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :-अजय देवगन की मैदान को सिनेमाघरों में आए 19 दिनों का समय हो गया है। दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के साथ-साथ इसकी कमाई में भी कभी बढ़त तो कभी गिरावट देखने को मिल रही है। वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने के बाद अब फिर नॉन वीकेंड पर इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। चलिए जानते हैं 19 दिन का कलेक्शन।

Advertisements
Advertisements

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैदान’ जल्द बॉक्स ऑफिस पर एक महीना पूरा करने वाली है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बहुत से लोगों ने उनके अभिनय की तारीफ की। हालांकि, इन चीजों का असर इसकी कमाई पर कुछ खास देखने को नहीं मिला।

ईद के मौके पर 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई फिल्म ‘मैदान’ को अब बॉक्स ऑफिस पर 19 दिन हो चुके हैं और अभी तक यह फिल्म धीरे-धीरे कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। अब इसके सोमवार यानी 19वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

फिर गिरी ‘मैदान’ की कमाई

अजय देवगन ने इस फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। इस फिल्म का वीकेंड पर तो अच्छा खासा कलेक्शन हो जाता है, लेकिन जैसे ही छुट्टी खत्म होती है और नॉन वीकेंड आता है। इसकी कमाई में फिर गिरावट देखने को मिल जाती है। बीते हफ्ते मैदान ने लाखों में कमाई की, लेकिन वीकेंड पर फिल्म फिर खड़ी हुई और बॉक्स ऑफिस का गेम बदल दिया।

अब एक बार फिर 19वें सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 19वें दिन अजय देवगन की फिल्म मैदान ने 50 लाख की कमाई की है और अब तक इसकी कमाई 43.25 करोड़ रुपये हो गई है।

बड़े मियां छोटे मियां को दे रही टक्कर

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ दस्तक दी है। ऐसे में उस फिल्म ने अभी लगभग 60 करोड़ रूपये का ही बिजनेस किया है और मैदान कमाई के मामले में हर दिन इस फिल्म को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है।

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed