IPL 2024 में रिकॉर्ड तोड़ रही टीम का अचानक हुआ बुरा हाल, पकड़ी गई सबसे बड़ी कमजोरी, मिल रही हार पर हार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :-2024 में रिकॉर्ड तोड़ रही टीम का अचानक हुआ बुरा हाल, पकड़ी गई सबसे बड़ी कमजोरी, मिल रही हार पर धुंआधार बल्लेबाजी के दम पर जीत का चौका लगाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है. कमाल की बात यह है कि इस टीम ने इस सीजन

Advertisements
Advertisements

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में धमाका कर रही टीम अचानक से मुंह के बल गिर पड़ी है. धुंआधार बल्लेबाजी के दम पर जीत का चौका लगाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है. कमाल की बात यह है कि इस टीम ने इस सीजन में आईपीएल इतिहास के सबसे बड़े स्कोर के रिकॉर्ड को दो बार तोड़ा. अब सनराइजर्स से निपटने का तरीका विरोधी टीमों को मिलता नजर आ रहा है. इस कमजोरी पर कोच डेवियल विटोरी भी चिंता जता चुके हैं.

IPL 2024 की सबसे विस्फोटक बल्लेबाजी क्रम लेकर उतरी टीम ने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन करने के बाद अचानक से बेहद निराशाजनक खेल दिखाना शुरू कर दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हराया और अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी करारी हार का सामना करना पड़ा. लगातार बड़े स्कोर खड़ा कर रही टीम को आरसीबी ने 35 जबकि चेन्नई ने 78 रन के बड़े अंतर से हराया.

Thanks for your Feedback!

You may have missed