नॉमिनेशन में कन्हैया कुमार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-आज ही दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर कुमार लवली ने अपने पद से इस्तीफा दिया है और इसके पीछे कन्हैया कुमार की उम्मीदवारी को भी एक कारण बताया है.

Advertisements
Advertisements

उत्तर पूर्वी दिल्ली से bharat ब्लॉक के तहत कांग्रेस से लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कन्हैया कुमार का आज पहला चुनावी कार्यक्रम होना है. इससे पहले ही पार्टी के अंदर की कलह सामने आई है. अब जानकारी सामने आई है कि दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास कन्हैया कुमार के नॉमिनेशन के खिलाफ लोकल कार्यकर्ताओं विरोध प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि लोकल नेता को उम्मीदवार बनाने की जरूरत है, किसी बाहरी को कैंडिडेट नहीं बनाया जाना चाहिए.

बता दें कि आज ही दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दिया है और इसके पीछे कन्हैया कुमार की उम्मीदवारी को भी एक कारण बताया है. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक दीपक बाबरिया पार्टी आलाकमान से बात कर रहे हैं. वह डीपीसीसी में संकट पर पार्टी लाइन पर मलिकार्जुन खड़गे से सलाह-मशविरा करेंगे.

कन्हैया के चुनावी कार्यालय पर लगे पोस्टर में सिर्फ राहुल गांधी और केजरीवाल की तस्वीर लगी है. इसके अलावा किसी भी नेता की तस्वीरें नहीं नजर आई. इस बात को लेकर भी पार्टी में कलह मची हुई है.

चुनावी कार्यक्रमों से उतरने के पहले कन्हैया कुमार ने दिल्ली में गठबंधन के साथ आम आदमी पार्टी के कई नेताओं से भी संपर्क किया था. त्रिलोकपुरी में आम आदमी पार्टी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर समर्थन किया था. कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता समर्थन देने पहुंचे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed