‘चुप रहो’ Karan Johar का आखिर किन लोगों पर फूटा गुस्सा? कहा- ‘बहुत कुछ कहना है लेकिन…

0

Karan Johar in his office at Dharma Production, Andheri

Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-Karan Johar पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि क्रिप्टिक पोस्ट्स के जरिए चर्चा बटोर रहे हैं। अभिनेता पोस्ट के जरिए लोगों के ऊपर कटाक्ष कर रहे हैं लेकिन किन लोगों के ऊपर? ये नहीं पता। एक हालिया पोस्ट में फिर से करण जौहर ने इशारों-इशारों में चंद लोगों पर निशाना साधा है। जानिए उन्होंने क्या कहा।
करण जौहर (Karan Johar) सिनेमा जगत के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में गिने जाते हैं। उन्होंने को कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से नवाजा है और यह सिलसिला अभी जारी है। हालांकि, इन दिनों वह अपनी फिल्मों से कम और बयानों के चलते कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट बटोर रहे हैं।
करण जौहर ने कुछ समय पहले हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि जो फिल्में चलती हैं, उसी का ट्रेंड बन जाता है। अब अभिनेता ने कुछ लोगों पर निशाना साधते हुए एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।
करण जौहर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट
करण जौहर ने अपने हालिया पोस्ट में कहा है कि वह कुछ लोगों को बहुत कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन कह नहीं पा रहे हैं। वह एक मंत्र में यकीन करते हैं- चुप रहो और आबाद रहो। वह इसी मंत्र के साथ चुप्पी साधे हुए। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, “बहुत सारी चीजें हैं जो मैं उस बारे में कहना चाहता हूं जो इतने सारे लोग कहना शुरू कर रहे हैं लेकिन मुझे इसमें यकीन है कि ‘चुप रहो, अबाद रहो और काम करो’।”

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed