रितेश देशमुख ने किए रामलला के दर्शन, परिवार संग अयोध्या में लगाए श्रीराम के नारे…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया और दोनों बच्चों के साथ रामलला के दर्शन किए। एक्टर ने अपनी अयोध्या यात्रा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कि है, जिसमें उनका पूरा परिवार भक्ति में लीन नजर आ रहा है। वहां रितेश देशमुख और जिनिलिया ने रामलला की पूजा-अर्चना की।

Advertisements
Advertisements

22 जनवरी को पूरे देश ने एक ऐतिहासिक पल देखा था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया। वहीं कई मशहूर हस्तियां अभी भी राम मंदिर के दर्शन करने जा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद भी कई बार दर्शन कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन के अलावा दूसरी बार दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने अपने बेटे रियान और राहिल के साथ मंदिर में रामलला के दर्शन किए।

परिवार संग अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख
रितेश और जेनेलिया ने 20 अप्रैल को अपने बेटे रियान और राहिल के साथ अयोध्या के राम मंदिर के दर्शन किए और 21 अप्रैल को कपल ने उनके दर्शन करते हुए की तस्वीरें शेयर की है। कुछ समय पहले एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जेनेलिया देशमुख को टैग कर फोटो शेयर की है,. जिसमें वह अपने परिवार संग अयोध्या के राम मंदिर में रामलला का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में परिवार को बड़ी श्रद्धा के साथ राम लला की पूजा करते देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में मंदिर की मूर्ति की झलक दिखाई दे रही है।
पुजारी ने रितेश-जेनेलिया को दी खास चीज
रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मंत्रों से बढ़के तेरा नाम… जय श्री राम!!! #रामलला के भव्य दर्शन पाकर धन्य हो गया!! #राममंदिरयोध्या’ बता दें कि रितेश देशमुख और जिनिलिया ने रामलला की पूजा-अर्चना की और 20 मिनट रुके थे। रितेश और जेनेलिया ने मंदिर के पुजारी संतोष तिवारी से भी मुलाकात की जिन्होंने बॉलीवुड कपल को रामनामी और चंदन प्रसाद भी दिया।
रितेश देशमुख का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘काकुडा’, ‘रेड 2’ और ‘विस्फोट’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ‘काकुडा’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार कर रहे हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed