Entertainment News: संदीप रेड्डी वांगा के साथ विवाद पर पीछे हटने को तैयार नहीं आदिल, बोले- मैं अपना बयान नहीं बदलूंगा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-आदिल ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने अभी तक संदीप का एक्स पर पोस्ट देखा नहीं है। ना ही देखने का मेरा कोई इरादा है। जो भी मैंने कहा था वह इंटरव्यू में कहा था न कि इंटरनेट मीडिया पर। जब मैंने फिल्म देखी तो मैं पूरा चौंक गया था और उसे करने का मुझे मलाल है। मैं अपना बयान नहीं बदलूंगा।
स्क्रिप्ट में कुछ और बनने के बाद बड़े पर्दे पर कुछ और, सिनेमा जगत में अक्सर कलाकारों की ऐसी शिकायतें अपनी फिल्मों को लेकर आती रहती हैं। हाल ही में अभिनेता आदिल हुसैन ने एक इंटरव्यू में साल 2019 में प्रदर्शित हुई फिल्म कबीर सिंह को लेकर कुछ ऐसी ही शिकायत की है।
उन्होंने कहा कि वह मेरे जीवन की एकमात्र फिल्म रही, जिसे मैंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े किया था, बिना यह देखे कि फिल्म किस विषय पर आधारित है? उसके बाद आदिल ने बताया कि फिल्म के प्रीमियर के दौरान सिर्फ 20 मिनट देखने के बाद वह सिनेमाघर से बाहर चले गए थे। उन्हें वह फिल्म करने का मलाल आज भी है। फिर इस पर कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की प्रतिक्रिया आई।
संदीप रेड्डी वांगा ने आदिल के बारे में लिखी ये बात
संदीप ने एक्स पर आदिल के लिए लिखा, ‘30 आर्ट फिल्मों में आपका भरोसा आपको वह प्रसिद्धि नहीं मिल पाई, जितनी आपको वो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म करने से मिली, जिसका आपको मलाल है। आपकी लालच आपके शौक से ज्यादा बड़ी है। यह जानते हुए भी आपको कास्ट करने का मलाल मुझे है। अब मैं फिल्म में एआई की मदद से आपका चेहरा हटाकर आपको इस बेइज्जती से बचाऊंगा।’

Advertisements
Advertisements

मैं अपना बयान नहीं बदलूंगा- आदिल

इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर संदीप की प्रतिक्रिया की काफी आलोचना हुई। वहीं अब इस पर आदिल का भी बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक संदीप का पोस्ट देखा नहीं है। ना ही देखने का मेरा कोई इरादा है। जो भी मैंने कहा था वह इंटरव्यू में कहा था, न कि इंटरनेट मीडिया पर। जब मैंने फिल्म देखी तो मैं पूरा चौंक गया था और उसे करने का मुझे मलाल है। मैं अपना बयान नहीं बदलूंगा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed