जन्मदिन मुबारक हो निसा देवगन: काजोल ने 21 साल की होने पर ‘प्रिय’ बेटी की तस्वीरें शेयर कीं…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-काजोल ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी न्यासा देवगन को उनके 21वें जन्मदिन की बधाई दी। काजोल और अभिनेता-पति अजय देवगन के दो बच्चे हैं – बेटी निसा और बेटा युग देवगन, 21वा जन्मदिन मैं अपनी बेटी की तीन तस्वीरें साझा करते हुए, अभिनेत्री ने अपनी ‘बेटी’ के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा।

Advertisements
Advertisements

काजोल ने लिखा, “21वीं मुबारक हो मेरी जान.. तुम जीवन भर इसी जोई डे विवर के साथ हमेशा मुस्कुराओ और हंसते रहो… जान लो कि तुम्हें हुम हमेशा और हमेशा प्यार करते रहेंगे।

पहली तस्वीर में निसा अपने पालतू कुत्ते के साथ जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में लहंगे में निसा की पुरानी तस्वीर थी। अंतिम फोटो में स्टार किड को उसके साथ एक मधुर क्षण साझा करते हुए दिखाया गया है

निसा के जन्मदिन से एक दिन पहले, काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के बारे में एक लंबी पोस्ट साझा की। काजोल की गोद में बैठी निसा की एक पुरानी तस्वीर के साथ, अभिनेत्री ने लिखा, “कल निसा का 21वां जन्मदिन है, लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी। कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह मुझे हर पल खुश रखती है।” तब से लेकर आज तक, वह मुझे अपने प्यार और अटूट समर्थन से कैसे आभारी और आश्चर्यचकित करती है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed