दूरबीन लेकर भी एंटी इंकबेंसी नजर नहीं आ रही’, खास बातचीत में बोले गृहमंत्री अमित शाह…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-प्रधानमंत्री लोकप्रियता स्थानीय एमपी से बहुत ज्यादा होने के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि हमेशा नेता एक ही होता है. पार्टी की आइडियोलॉजी और पार्टी के विजन को जमीन पर उतारने का काम नेतृत्व पर होता है. नरेंद्र मोदी हमारी पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं के उठकर विश्व के इतने बड़े नेता बने हैं.
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आजतक से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए. उन्होंने बाकी देशों की तरह 10 साल बाद किसी भी नेता के खिलाफ होने वाली एंटी इंकबेंसी के सवाल पर कहा कि सुगबुगाहट और रोष अलग-अलग होती हैं. आज सिर्फ मोदी का नाम लेने से जनता की बाहें खिल जाती हैं. मैंने अनुभव किया है चाहे पूर्व हो, पश्चिम हो, उत्तर हो, दक्षिण हो. मैंने नरेंद्र मोदी के वचन पर, इसकी गारंटी पर जनता का अटूट भरोसा देखा है. कहीं पर कोई दूर-दूर तक दूरबीन लेकर भी एंटी इंकबेंसी नजर नहीं आ रही है. पूरा देश एक होकर मोदी जी को फिर से चुनने के लिए तैयार है. 2014 में हम 272 थे, 2019 में 300 हुए और इस बार हम 370 पार करेंगे और एनडीए 400 पार करेगा.

Advertisements
Advertisements

प्रधानमंत्री लोकप्रियता स्थानीय एमपी से बहुत ज्यादा होने के सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि हमेशा नेता एक ही होता है. पार्टी की आइडियोलॉजी और पार्टी के विजन को जमीन पर उतारने का काम नेतृत्व पर होता है. नरेंद्र मोदी हमारी पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं के उठकर विश्व के इतने बड़े नेता बने हैं. नेता के नेतृत्व में ही पार्टी अपने वादों को पूरा करती है. नेता के नेतृत्व से ही पार्टी अपनी आइडियोलॉजी में उचित बदलाव करती है. नेता के नेतृत्व में ही पार्टी अपने लक्ष्य तय करती है और जब नेता लक्ष्य तय करता है, नेता आइडियोलॉजी की व्याख्या करता है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed