भगवा पोशाक पर सवाल उठाने पर तेलंगाना के स्कूल प्रिंसिपल से मारपीट, माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-मंचेरियल जिले के कन्नेपल्ली में एक स्कूल में ग्रामीणों के एक समूह ने उस समय तोड़फोड़ की जब प्रबंधन ने कथित तौर पर एक छात्र को वर्दी के बजाय धार्मिक पोशाक पहनने के लिए डांटा और उसे घर भेज दिया।

Advertisements
Advertisements

बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया।

घटना तीन दिन पहले की है जब ग्रामीणों ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल और स्टाफ पर हमला किया और परिसर में तोड़फोड़ की

उन्होंने विरोध जताते हुए प्रदर्शन भी किया स्कूल प्रबंधन के खिलाफ की नारेबाजी बाद में पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया। यह आरोप लगाया गया कि छात्र ने स्कूल को बताया कि उसने यह पोशाक क्यों पहनी है, लेकिन उसे उपस्थित नहीं होने दिया गया कक्षाएं

दांडेपल्ली पुलिस के अनुसार, छात्रों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर धारा 153 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है

बाद में पुलिस ने उन्हें तितर-बितर कर दिया। यह आरोप लगाया गया कि छात्र ने स्कूल को बताया कि उसने यह पोशाक क्यों पहनी है, लेकिन उसे कक्षाओं में भाग लेने की अनुमति नहीं दी गई।

दांडेपल्ली पुलिस के अनुसार, छात्रों के माता-पिता की शिकायत के आधार पर, धारा 153 (ए) (धर्म या नस्ल के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) और 295 (ए) (धार्मिक भावनाओं का अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। मंगलवार को स्कूल अधिकारियों के खिलाफ

ब्लेस्ड मदर टेरेसा हाई स्कूल प्रबंधन ने बुधवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि दो दिन पहले, प्रिंसिपल ने यह देखने के बाद छात्रों से अपने माता-पिता को लाने के लिए कहा कि उन्होंने वर्दी के बजाय भगवा पोशाक पहनी हुई थी।

हमने हाल ही में निम्नलिखित लेख भी प्रकाशित किए हैं

फोर्ट कोच्चि पुलिस मामले में ज़ारा शिलेंस्की मिशेल द्वारा फिलिस्तीन समर्थक बैनरों को तोड़ना शामिल है। उसे गिरफ्तार किया जाएगा और जमानत पर रिहा किया जाएगा। इस घटना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद धारा 153 के तहत मामला दर्ज किया गया

यूरो इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों और कर्मचारियों, विशेष रूप से सुनील कुमार और मानसी ने एक बस दुर्घटना से छात्रों को बचाने, समय पर अस्पताल देखभाल सुनिश्चित करने और उनके जीवन बचाने के प्रयासों के लिए कनीना पुलिस से प्रशंसा प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

न्यायाधीश थॉमस लिंडेन ने मुस्लिम समूह के भीतर अलगाव और धमकी की चिंताओं को संबोधित करते हुए, प्रतिकूल प्रभावों को दूर करते हुए मिशेला कम्युनिटी स्कूल के प्रार्थना प्रतिबंध को आनुपातिक बताया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed