ये बच्ची बनना चाहती थी क्रिमनल लॉयर, बड़ी होकर बन गई सबसे बड़ी हीरोइन, आज फिल्म हिट होने के लिए नाम ही काफी है…पहचाना क्या…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-फोटो में दिख रही ये बच्ची एक समय में क्रिमिनल लॉयर बनना चाहती थी, लेकिन किस्मत का खेल तो देखिए आज ये इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं. आज इनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाया करती हैं. पहचान पाए आप इन्हें..
बॉलीवुड से जुड़ा कोई बड़ा फिल्मी घराना हो तो ये तय मान लिया जाता है कि इस घर के बच्चे फिल्मों में ही काम करेंगे. वैसे ये फिलोसफी काफी हद तक सही भी है. हालांकि तस्वीर में दिख रही ये बच्ची कुछ अलग है. इस बच्ची का ताल्लुक बी टाउन के सबसे नामी और सबसे पुराने फिल्मी खानदान से है. उसके बावजूद ये बच्ची फिल्मों में नहीं आना चाहती थी. बल्कि कानून की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी. लेकिन तकदीर ने इनके लिए बॉलीवुड की बुलंदियां ही चुनी थी. पूरी पढ़ाई करने के बाद ये बच्ची बॉलीवुड में आई और अपने घर वालों की तरह फिल्म इंडस्ट्री की भी लाडली और चुलबुली पू बन गई. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि नटखट सी दिख रही ये बच्ची कौन है.
बड़ी बहन को करती थीं परेशान
ये कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर की बचपन की तस्वीर है. करिश्मा और करीना, कपूर खानदान की वो दो पहली लड़कियां हैं जिन्होंने फिल्मों में कदम रखा. उनसे पहले कपूर खानदान की लड़कियां फिल्मों में नहीं आया करती थीं. वैसे तो दोनों बहनों की बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त है. लेकिन फिल्मों में आने से पहले करीना कपूर अपनी एक हरकत से करिश्मा कपूर को बहुत परेशान करती थीं. खुद करिश्मा कपूर एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि करीना कपूर चुपचाप उनके जींस चुरा लिया करती थीं.
जीरो फिगर का ट्रेंड
करीना कपूर उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिसने फिल्म इंडस्ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड शुरू किया. फिल्म टशन के लिए करीना कपूर ने बुरी तरह से वजन घटाया और जीरो फिगर किया. हालांकि इसके लिए वो मेंटली भी बहुत मुश्किलों से गुजरी. फिल्म इंड्स्ट्री में जीरो फिगर का ट्रेंड लाने का क्रेडिट उन्हीं को जाता है. करीना कपूर खुद ये कहती हैं कि फिल्म इंड्स्ट्री में फिल्म की डिमांड के अनुसार बॉडी को ट्रांसफॉर्म करना जरूरी होता है. हालांकि वो खुद किसी को जीरो फिगर करने की सलाह नहीं देती हैं.

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed