सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक से तलाक के बाद द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी उपस्थिति की एक झलक साझा की…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सानिया ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर शो के सेट से एक झलक साझा की, जहां वह सोफे पर चमकीले लाल रंग की पोशाक में पोज देती नजर आ रही थीं।

Advertisements
Advertisements

कपिल शर्मा के शो पर सानिया की यह पहली उपस्थिति नहीं है। वह पहले अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ और इससे पहले अपनी करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता फराह खान के साथ शो में नजर आ चुकी हैं। वह अपने ऑन-कोर्ट कौशल और ऑफ-कोर्ट आकर्षण के लिए जानी जाती हैं और द ग्रेट इंडियन कपिल शो में उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से हास्य और शालीनता के आनंदमय मिश्रण का वादा करती है।

शो में सानिया की उपस्थिति उनके जीवन में व्यक्तिगत बदलावों के बीच हुई है। इस साल की शुरुआत में वह तब सुर्खियों में आईं जब उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री संग जावेद से अपनी दूसरी शादी की घोषणा की।

अफवाहों में कहा गया कि शोएब सानिया को धोखा दे रहे थे और उनका परिवार भी सना के साथ उनकी दूसरी शादी के खिलाफ था। कई अफवाहों और सिद्धांतों के बाद, सानिया के परिवार ने बाद में एक बयान जारी कर उनके शोएब से अलग होने की पुष्टि की, और अपने पूर्व पति के भविष्य के लिए शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए व्यक्तिगत मामलों के संबंध में उनकी गोपनीयता का अनुरोध किया।

सानिया की बहन, अनम मिर्ज़ा, जिनकी शादी भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से हुई है, ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “सानिया ने हमेशा अपने निजी जीवन को लोगों की नज़रों से दूर रखा है।हालाँकि, आज उन्हें यह बताने की ज़रूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं!”

Thanks for your Feedback!

You may have missed