जब वी मेट के हिट होने के बाद डिप्रेशन में चली गईं थीं करीना कपूर, इस बात का हुआ था बड़ा अफसोस…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-करीना ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन आज भी उनकी सबसे यादगार फिल्म जब वी मेट है. इस फिल्म में चुलबुली गीत का किरदार निभा कर वह लोगों के दिलों पर छा गईं. लेकिन हैरत की बात ये है कि इस फिल्म की सफलता करीना को डिप्रेशन की ओर ले गयी.
करीना कपूर खान ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू के साथ ही करीना को फिल्मों के कई ऑफर आने शुरू हो गए. करीना ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन आज भी उनकी सबसे यादगार फिल्म जब वी मेट है. इस फिल्म में चुलबुली गीत का किरदार निभा कर वह लोगों के दिलों पर छा गईं. लेकिन हैरत की बात ये है कि इस फिल्म की सफलता करीना को डिप्रेशन की ओर ले गयी.
टशन से करीना को थी ढेरों उम्मीदें
फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर के साथ शाहिद कपूर थे. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई और ये सुपरहिट रही. फिल्म से करीना कपूर का किरदार आज भी उनका बेस्ट रोल माना जाता है. लेकिन इसी फिल्म ने करीना को डिप्रेशन में डाल दिया. दरअसल इस फिल्म के कुछ ही महीनों बाद फिल्म टशन रिलीज हुई थी. करीना जब वी मेट और टशन की शूटिंग लगभग एक ही वक्त पर कर रही थीं. करीना के लिए फिल्म टशन बेहद खास थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने जीरो फिगर बनाया था, जिसकी उस वक्त काफी चर्चा रही. ऐसे में करीना को ये उम्मीद थी कि टशन उनके करियर की सबसे सफल फिल्म होगी और उनका करियर को नई दिशा मिलेगी. हालांकि टशन फ्लॉप हो गई और करीना को तगड़ा झटका लगा.

Advertisements
Advertisements

करीना ने खुद किया था खुलासा
एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह टशन को लेकर बहुत अधिक गंभीर थीं और उन्हें बहुत उम्मीद थी. वह जब वी मेट को लेकर उतनी आशावादी नहीं थीं. ऐसे में जब टशन फ्लॉप हो गई और जब वी मेट सुपरहिट हो गई थी, उन्हें बहुत बुरा लगा और वह 6 महीने के लिए वह डिप्रेशन में चली गईं. करीना ने कहा कि उन्हें इस बात को स्वीकारने में 6 महीने लग गए.

Thanks for your Feedback!

You may have missed